सोनकच्छ में हुए महिला के अंधेकत्ल का पुलिस ने किया पर्दाफाश

देवास, अग्निपथ। सोनकच्छ क़स्बा के नया बायपास लिकं रोड सेठी गार्डन के पीछे रोड पर एक महिला के दुर्घटना होने की सूचना मिलने पर तत्काल थाना प्रभारी सोनकच्छ श्यामचन्द्र शर्मा मय फोर्स के घटनास्थल पहुंचे। जहाँ एक महिला का किसी वाहन से दुर्घटना होने से मुत्यु हो गुई थी। मृतिका की पहचान सोनकच्छ निवासी निशा कानूनगो के रुप में हुई । जनता के सहयोग से मृतिका को सोनकच्छ जिला अस्पताल लाया गया।

जहाँ डॉक्टरो की टीम के द्वारा निशा कानूनगो को मृत घोषित कर दिया। जिस पर से थाना सोनकच्छ में मर्ग कायम कर विवेचना शुरु की गई। उक्त घटना की सूचना थाना प्रभारी सोनकच्छ द्वारा तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों की दी। प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए पुलिस आधीक्षक देवास श्री सम्पत उपाध्याय के द्वारा अतिरिक्त पुलिस.अधीक्षक देवास जयवीर सिंह भदौरिया व अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) सोनकच्छ पी.एन. गोयल के निद्देशन में 02 विशेष टीमो का गठन किया गया। टीम द्वारा तकनीकी साक्ष्य, भौतिक साक्ष्य एवं मुखबिर तंत्र सक्रिय किये गये । तकनीकी साक्ष्य, भौतिक साक्ष्यों के आधार पर आरोपियों को पकडकर प्रारंभिक पूछताछ करऩे पर पर घटना कारित करना स्वीकार किया है।

जब्त सामग्री

संफ़ेद रंग की एक बिना नम्बर की स्विफ्ट डिजायर कार,तीन मोबाइल बरामद की।

गिरफ्तार आरोपी के नाम

  • अरुण गुर्जर उर्फ अनोक पिता अमर सिंह गुर्जर 21 साल निवासी गुराडिया गुर्जर।
  • अभिवेक अंसल पिता हरि सिंह अंसल जाति गुर्जेर उम्र 21 साल निवासी गुराडिया गुर्जर।
  • राधिका पितों मोड सिंह गुर्जर म्रं 19 साल निवासी खोकरिया थाना हाटपीपल्या।

Next Post

नीट की तैयारी कर रहे छात्र ने खाया जहर, मौत

Wed Feb 14 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। नीट की तैयारी कर रहे छात्र ने मंगलवार रात जहर खा लिया था। परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन कुछ घंटे बाद छात्र की मौत हो गई। पुलिस ेने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया और जांच शुरू की है। पंवासा थाना पुलिस ने बताया कि […]