तराना कानीपुरा-उज्जैन मार्ग बारिश ने किया बन्द

Tarana barish ne roka rasta

तराना, अग्निपथ। शनिवार शाम हुई तेज बारिश के कारण तराना कानीपुरा-उज्जैन मार्ग पर बाकडिय़ा खाल की रपट के ऊपर से निकलने वाले पानी ने मार्ग बंद कर दिया। यहांपर बन रहे पुल का काम अभी अधुरा है।

मूसलधार बारिश से गांव में पानी ही पानी

बड़नगर तहसील के गांव खरसौद खुर्द में भरा बारिश का पानी।

बडऩगर,अग्निपथ। खरसोद खुर्द में शनिवार शाम से हो रही मूसलाधार बारिश ने वर्षा ऋतु में अभी तक पहली बार जोरदार बारिश हुई जिससे गाँव में पानी ही पानी हो गया व पुर जैसा नजारा उत्पन्न हो गया। जिसमें आजाद चौक , पंचायत के आस पास , उपस्वास्थ्य केंद्र , बागरी मोहल्ला कें घरो के साथ राजीव गांधी मार्केट और उसके पीछे ब्राह्मण मोहल्ला के घरों में पानी घुस गया।

वहीं ग्राम कें चारो और खेत खलिहान सहित नालों में उफान आ गया । तेज बारिश से सोयाबीन की फसल अब खराब होने लगी है। ग्रामो में बारिश की वजह से खड़ी सोयाबीन की फसल में फलिया के अंदर से ही सोयाबीन अंकुरित हो गई थी ।

किसान राजेश पंड्या , रमेशचंद्र गौतम ने बताया कि सोयाबीन की फसल पक कर तैयार हुई और अब बारिश की मार से खराब होने लगी है जिससे किसानों को बहुत नुकसान हो रहा है। शासन प्रशासन से मांग है कि बीमा कम्पनियों को सर्वे का आदेश देकर किसानों बीमा क्लेम ओर राहत राशि प्रदान कर राहत दे ।

Next Post

24 घंटे से भी कम समय में चोरी का पर्दाफाश करने पर थाना प्रभारी का किया सम्मान

Sat Sep 25 , 2021
कायथा, अग्निपथ। कार चोरी का 24 घंटे से कम समय में पर्दाफाश कर कार जब्त करने पर कायथा थाना प्रभारी को भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं, कार्यकर्ताओं ने सम्मानित किया। शनिवार को इस मौके पर ग्रामीणजन भी शामिल थे। दरअसल, कायथा से गुरुवार सुबह 6 बजे चोरी गयी भारतीय […]
kaytha TI samman