साड़ी और चप्पल देख कुए में खोजा तो मां, बेटी-बेटे की लाश मिली

डूबा

बदनावर, अग्निपथ। ग्राम पंचायत सांगवी के ग्राम हरकाझर में एक महिला तथा उसके दो बच्चों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। महिला का नाम डॉली पति हटेसिंह बंजारा (35) तथा उसका आठ वर्षीय पुत्र सुनील व चार वर्षीय पुत्री नंदिनी बताए गए है। दोपहर में जब खेतों पर मजदूरी कर रहे लोग कुंए की ओर गए तो उन्हें वहां साड़ी व चप्पल दिखाई दिए। तब गांव वालों को बताया गया। लोगों ने मौके पर पहुंचकर खोजबीन की तो तीनों शव मिले।

सूचना मिलने पर एसडीओपी देंवेंद्र यादव टीआई सीबी सिंह, एसआई अनिलसिंह घुरैया, अमरसिंह वाखके व पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचें। उन्होंने शव निकलवाकर पंचनामा बनाया तथा धार से एफएसएल अधिकारी पिंकी महरेड़े को भी बुलाया गया। उन्होंने भी मौके पर जाकर मुआयना किया। पूछताछ में गांववलों ने बताया कि महिला का पति व अन्य लोग मजदूरी के सिलसिले में गुजरात गए हुए है तथा तीनों मृतक यहीं रहते थे। उनके पास ही सास कमलाबाई भी अलग मकान में रहती है। सुबह जब मकान का दरवाजा बाहर से बंद मिला तो खोजबीन की गई किंतु पता नहीं चला।

दोपहर में शव मिलने पर बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। जिस कुएं से शव मिले हैं। वह गांव के रतन पिता अमरा का बताया गया है। कुआं गांव से कुछ दूर है तथा उसमें बारिश का पानी भरा हुआ है। इसकी गहराई आठ से दस फीट ही है। पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कर शव स्वजनों सुपुर्द कर दिया है। गुजरात गए स्वजनों को भी सूचना दी गई।

Next Post

सांसद ने लिखा आयुक्त को पत्र, कहा ट्रांसफर वालों को रिलीव करो

Thu Oct 7 , 2021
निशाने पर कार्यपालन यंत्री रामबाबू शर्मा उज्जैन, अग्निपथ। सांसद अनिल फिरोजिया ने नगर निगम आयुक्त को हाल ही में एक पत्र भेजा है। सांसद ने निगम आयुक्त अंशुल गुप्ता से इस पत्र के माध्यम से कहा है कि जिन कर्मचारियों-अधिकारियों का राज्य शासन ने स्थानांतरण कर दिया है वे अब […]
नगर निगम