एसडीएम ऑफिस पहुँचकर ढोल बजाना कांग्रेस नेता को पड़ा भारी

न्यायालयीन कार्य में बाधा उत्पन्न होने पर पुलिस ने कांग्रेस नेता पर दर्ज किया प्रकरण

बदनावर, अग्निपथ। गांव की समस्या को लेकर ज्ञापन देने पहुंचे कांग्रेस नेता को एसडीएम ऑफिस जाकर ढोल बजाना, विरोध में नारे लगाना व सरकारी कर्मचारी से बहसबाजी करना भारी पड़ गया है। मामले में एसडीएम ऑफिस के कर्मचारी ने पुलिस को आवेदन सौंपकर प्रकरण दर्ज करवाया है। पुलिस ने कांग्रेस नेता व पूर्व जनपद सदस्य के साथ ही गांव काछीबड़ौदा के ही अज्ञात 5 से 7 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया।

काछीबड़ौदा के ग्रामीण 26 अक्टूबर को बदनावर में एसडीएम ऑफिस पहुँचे थे। यहाँ पर ज्ञापन के पहले कुछ लोगों ने विरोध करते हुए एसडीएम कार्यालय परिसर में ढोल बजाया था। ऐसा करने से रोकने पर कर्मचारियों से अभद्र व्यवहार किया था।

इस दौरान कांग्रेस के नेता व पूर्व जनपद पंचायत प्रतिनिधि परितोष सिंह राठौर व एसडीएम वीरेंद्र कटारे के बीच काफी देर तक बहसबाजी भी हुई थी। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस मामले में अब बदनावर पुलिस ने कांग्रेस नेता परितोषसिंह समेत अन्य अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

न्यायालयीन कार्य हुआ बाधित

एसडीएम ऑफिस के कर्मचारी संदीप ने बताया कि आरोपी गांव के कुछ लोगों को लेकर आया व जबरन ढ़ोल बजाने लगा तथा कार्यालय के अंदर घुसकर अभद्र भाषा का प्रयोग किया व न्यायालयीन कार्य में बाधा भी उत्पन्न की है। इस मामले में कर्मचारी ने पुलिस थाने पर आवेदन दिया था। जिस पर कार्रवाई हुई है। इस संबन्ध में टीआई सीबी सिंह ने बताया की एसडीएम ऑफिस से आवेदन प्राप्त होने पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

Next Post

नशाखोरी के विरोध में रैली निकाली, गणेश व्यायामशाला के नेतृत्व में दिया धरना

Sat Oct 30 , 2021
नशे की लत में युवा पीढ़ी, भविष्य की चिंता बदनावर, अग्निपथ। नगर में नशे की चपेट में कई युवा आए हुए हैं। इसको लेकर बढ़ते नशाखोरी के विरोध में शुक्रवार को श्री गणेश व्यामशाला के नेतृत्व में ज्ञापन दिया। इसमें नशाखोरी के खिलाफ अभियान चलाने की पुलिस से मांग की […]