नागदा में 12 ग्राम स्मैक के साथ पकड़ाया युवक

राजस्थान से लाया था, 2 दिनों की रिमांड पर

उज्जैन, अग्निपथ। नागदा पुलिस ने 12 ग्राम स्मैक के साथ पकड़ाये युवक को शनिवार दोपहर न्यायालय में पेश कर 2 दिनों की रिमांड पर लिया है। युवक ने स्मैक राजस्थान से लाना कबूल किया है।

टीआई एससी शर्मा ने बताया कि महिदपुररोड स्थित पारलिया फंदे पर खड़े अफजल पिता इकबाल खान (40) चेतनपुरा के पास मादक पदार्थ होने की जानकारी मिलने पर उसे घेराबंदी कर पकड़ा गया तो 12 ग्राम स्मैक बरामद हो गई। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण दर्ज कर न्यायालय में पेश किया। जहां से 2 दिनों की पूछताछ के लिये रिमांड पर लिया गया है।

अफजल ने बताया कि वह कुछ दिनों पहले राजस्थान के डग में रहने वाले इरफान लाला से स्मैक लेकर आया था। टीआई के अनुसार बरामद स्मैक की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में एक लाख रुपये अधिक की है। पूछताछ में मादक पदार्थ का अवैध करोबार करने वालों का सुराग मिल सकता है।

खरीददार बन पकड़ा था इरफान को

8 दिनों पहले नीलगंगा पुलिस ने तीनों दिनों में पांच लोगों को पकड़ा था, जिनके पास से 91 ग्राम स्मैक जब्त की गई थी। सभी ने पूछताछ में इरफान लाला से स्मैक लाना कबूल किया था। पुलिस ने इरफान को पकडऩे के लिये योजना बनाई और आरक्षक ने खरीददार बनकर इरफान से सौदा किया।

उसने अपने साथी को स्मैक लेकर भेजा। उसे हिरासत में लेकर पुलिस इरफान तक पहुंच गई थी। 14 नव बर को इरफान और उसके साथी को न्यायालय में पेश कर पांच दिनों की रिमांड पर लिया था। जिसे शुक्रवार को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया है।

Next Post

बदमाश की हत्या में आरोपी बने दो छात्रों को बाल संप्रेषण, चार को जेल भेजा

Sat Nov 20 , 2021
उज्जैन,अग्निपथ। बदमाश की हत्या के मामले में गिर तार छह आरोपियों में दो नाबालिग 9-10 वीं के छात्र निकले। शनिवार को माधवनगर पुलिस ने उन्हें बाल संरक्षण गृह और चार आरोपियों कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया। घासमंडी चौराहा निवासी बदमाश लक्की ठाकुर को 15 नवंबर तडक़े 4 बजे […]