परेशानियों भरा 14 किलोमीटर का रास्ता

Nagda-khachrod road jarjar 010222

खाचरौद-नागदा मार्ग की बदहाली पर नजरें फेरी

खाचरौद, अग्निपथ। शासन प्रशासन की अनदेखी के चलते खाचरौद-नागदा 14 किलोमीटर के सडक़ मार्ग का सफर तय करना मुश्किलों भरा हो चला है। मार्ग इतना छलनी हो चुका है की मार्ग पर वाहन रेंगते हुए चल रहे हैं, वही जिम्मेदार जनप्रतिनिधियों की उदासीनता के कारण पूरा मार्ग जर्जर अवस्था में होने के कारण रोजमर्रा के कार्य पर जाने वाले रहवासियों का इस मार्ग से गुजर ना दूभर हो चुका है।

यहां बता दें इस मार्ग पर इतने बड़े-बड़े गड्ढे हो चुके हैं, के रोजाना कई नागरिक दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं, जबकि आवागमन की दृष्टि से खाचरौद- नागदा सडक़ मार्ग प्रमुख है, बावजूद इस समस्या की और जनप्रतिनिधियों एवं आला अधिकारियों का ध्यान नहीं देना समझ से परे है।

14 किलोमीटर लम्बे सडक़ मार्ग की हालत इतनी दयनीय हो गई है कि वाहन चालक इस मार्ग से गुजरता है तो बड़े-बड़े गड्ढे बचाने के चक्कर मेंं स्वयं दुर्घटना का शिकार हो जाता है। वहीं इस क्षतिग्रस्त रोड के कारण नगर के कई नागरिक दुर्घटनाग्रस्त हो चुके है। जबकि इस क्षतिग्रस्त रोड से क्षेत्र के कई बड़े जनप्रतिनिधि, प्रशासनिक अधिकारी आए दिन जिला मुख्यालय उज्जैन आते जाते हैं।

यह बोले अधिकारी

पीडब्ल्यूडी अधिकारी गौतम अहिरवार को खाचरौद-नागदा सडक़ मार्ग के क्षतिग्रस्त होने की जानकारी दी गई तो उनका कहना है कि इस रोड के पैच वर्क के लिए टेंडर अलॉट हो चुका है, रोड को डामरीकरण द्वारा पैच वर्क उज्जैन के ठेकेदार विवेक गुप्ता द्वारा शीघ्र किया जाएगा।

Next Post

दो बालिकाओं की मौत: नाले में डूब रही बहन को बचाने गई तो दोनों डूबी

Tue Feb 1 , 2022
शाजापुर, अग्निपथ। खुले में शौच के लिए गईं दो सगी बहनों की मंगलवार दोपहर नाले में डूबने से मौत हो गई। पैर फिसलने से नाले में गिरी बहन को बचाने उतरी दूसरी बहन भी काल के गाल में समा गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम आला उमरोद में रहने वाली […]