कथावाचक के घर पर लाखों की चोरी

गोशाला के दो लाख से अधिक नगद राशि भी चोरी, सोना चांदी के आभूषण भी गए

उन्हेल, अग्निपथ। नगर की गोलोक धाम गौशाला के कथावाचक पंडित शिव शर्मा गुरु के सूने घर पर सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात को अज्ञात बदमाशों ने ताला तोडक़र सोना चांदी के आभूषण सहित नगद रुपया लेकर फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद कथावाचक ने थाने पर पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस को कथावाचक शिवगुरु ने बताया कि पूरा परिवार शादी समारोह में पिपलोदा पंथ गया था। रात को खाली घर देखकर अज्ञात बदमाशों ने घर का दरवाजा तोडक़र अलमारी का ताला तोड़ा तो उसमें रखे गोलोक धाम गौशाला के 2 लाख 27 हजार रुपए नगद के अलावा परिवार के 4 तोला की सोने की झुमकी, सोने के 19 मोती, चांदी की थाली, तीन गिलास, दो लोटे, चांदी के 8 जोड़ी पायल, सोने की बाली, बिछिया 50 जोड़ी के अलावा गुरु की बेटी की चांदी की पायल, गाय की चांदी की मूर्ति ले गए। नगद राशि सहित सोने चांदी के आभूषण लगभग कीमत 3 से लेकर 4 लाख रुपए की चोरी होना सामने आया है। पुलिस ने कथावाचक शिव गुरु की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

सीसीटीवी से की जा रही है पड़ताल

लाखों रुपए की चोरी को अंजाम देने वाले अज्ञात चोरों के बारे में जो जानकारी सामने आ रही है उसमें चोरों की संख्या 5 के लगभग बताई जा रही है। वही बेड़ावन रोड स्थित शिवगुरु के निवास के अलावा उस क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे से पुलिस जानकारी निकालने में जुटी हुई है। अभी पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। वहीं पुलिस अब निगरानी बदमाशों के साथ अन्य चोरों के मामले में जानकारी निकालने में जुट गई है।

टीआई निकले पॉजिटिव

अब प्रशासनिक स्तर पर कोरोना ने दस्तक दी है। उन्हेल पुलिस थाना टीआई डीआर जोगावत भी कोरोना टेस्ट में पॉजीटिव पाए गए हैं। प्रशासन ने एहतियात के तौर पर उन्हें उनके निवास पर ही क्वॉरेंटाइन किया गया है। अस्वस्थता के बावजूद भी पुलिस जवान घर के दरवाजे पर थाने की जानकारी और फाइलें रखकर फोन पर दिशा निर्देश ले रहे हैं।

Next Post

कुछ अध्यापकों को दो माह से नहीं मिला वेतन

Tue Feb 8 , 2022
आजाद अध्यापक शिक्षक संघ की बैठक में उठा मुद्दा नलखेड़ा, अग्निपथ। आजाद अध्यापक संघ की जिला स्तरीय बैठक रविवार को मां बगलामुखी मंदिर के पास स्थित बगीचे में आयोजित की गई बैठक में अध्यापकों द्वारा विभिन्न विषयों पर चर्चा की गई । जानकारी देते हुएआजाद अध्यापक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष […]