करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष शेरपुर ने कोर्ट में किया समर्पण

कोर्ट परिसर में सरेंडर के बाद मौजूद शेरपुर।

साल भर ढूंढती रही पुलिस, कोर्ट परिसर में पहुंचे सैंकड़ों समर्थक

जावरा /रतलाम, अग्निपथ। प्राणघातक हमले के मामले में आरोपी राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष जीवनसिंह शेरपुर ने सोमवार जिला कोर्ट में समर्पण कर दिया। शेरपुर के विरुद्ध नामली थाने में जानलेवा हमला करने का प्रकरण दर्ज था।

करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष ने सोमवार दोपहर जिला कोर्ट में पहुंचकर सरेंडर कर दिया। सरेंडर की जानकारी मिलने के बाद जीवन सिंह शेरपुर के सैकड़ों समर्थक कोर्ट परिसर पहुंच गए। समर्पण करने की जानकारी लगने पर पुलिस भी हरकत में आई और शेरपुर को कोर्ट के आसपास ढूंढती नजर आई। लेकिन उसके पूर्व ही जीवन सिंह ने कोर्ट में उपस्थित होकर सरेंडर कर दिया।

गौरतलब है कि अप्रैल 2021 में नामली पुलिस थाने पर फरियादी महेंद्र सिंह सिसौदिया की शिकायत पर जीवन सिंह शेरपुर के विरुद्ध गोली चला कर जानलेवा हमला करने का प्रकरण दर्ज हुआ था। वही रिंगनोद और औद्योगिक क्षेत्र जावरा थाने पर भी जीवन सिंह शेरपुर के विरुद्ध दो प्रकरण दर्ज है। जिसमें उन्हें न्यायालय से जमानत मिल चुकी है।

यह था मामला

नामली थाना क्षेत्र में बिजली कंपनी के ग्रीड के पास स्थित ढाबे पर 20 अप्रैल 2021 को गोलीकांड हुआ था। इस गोलीकांड में भी जीवनसिंह शेरपुर का नाम सामने आया था और उन्हें पुलिस ने धारा 307 का आरोपी बनाया था। यहां विवाद करणी सेना को लेकर ही हुआ था। शेरपुर पर नयापुरा निवासी फरियादी नयापुरा निवासी महेंद्रपालसिंह पिता सागरसिंह सिसौदिया ने नामली थाने में हत्या के प्रयास का केस दर्ज कराया था। इस मामले में भी पुलिस को जीवनसिंह शेरपुर की तलाश थी लेकिन उन्हें पुलिस आज तक ढूंढ नहीं पाई थी

शराब मामले में जमानत

सोहनगढ़ के शराब वाले मामले में उन्हें कोर्ट से जमानत मिल चुकी है जबकि एक मामले में विवेचना चलने से कोर्ट ने उन्हें गिरफ्तारी से छूट दे रखी है। नामली के 307 के मामले में वांछित थे। सोमवार को कोर्ट में सरेंडर करने आए तो नामली पुलिस डायरी प्रस्तुत नहीं कर सकी। इस पर कोर्ट ने मंगलवार की सुबह 11 बजे उपस्थित होने के निर्देश दिए हैं।

Next Post

किसानों का भुगतान नहीं होने पर कांग्रेस ने दिया ज्ञापन

Mon Apr 18 , 2022
उन्हेल, अग्निपथ। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष शंकर पटेल के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विगत 25 दिनों से लंबित गेंहू के भुगतान को लेकर कलेक्टर के नाम उन्हेंल तहसील टप्पा कार्यालय पर ज्ञापन दिया एवं कार्यालय पर अधिकारियों की अनुपस्तिथि को लेकर तहसील कार्यालय के दरवाजे पर धरना देकर नारेबाजी […]
unhel congress gyapan 18 04 22