खाने के विवाद में माँ-बेटे ने कर दी पिता की हत्या

पुलिस ने 24 घंटो में धरदबोचा आरोपियों को

झाबुआ, अग्निपथ। कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम नवागांव के तेरु फलिया में गत रात्रि एक परिवार में खाने की बात को लेकर हुए विवाद में माँ-बेटे ने मिलकर पिता की इतनी पिटाई कर दी कि पिता की मौत हो गयी। घटना की रिपोर्ट मृतक के छोटे भाई ने पुलिस में करवाई। जिस पर पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल नाकाबंदी कर इंदौर अहमदाबाद हाइवे से आरोपी माँ-बेटे को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

पुलिस के जनसम्पर्क अधिकारी आनंद सिंह वास्कले ने जानकारी देते हुए बताया कि फरियादी केकडिया डामोर के बड़े भाई हकरिया के घर से झगड़े की आवाज आई तो, फरियादी केकडिया वहां पहुंचा, देखा कि भाई हकरिया ने अपनी पत्नी कालीबाई व अपने लडक़े राजु से खाना मांगा तो कालीबाई व राजु ने हकरिया को खाना दिया, किंतु हकरिया ने किसी कारणवश खाना फेंक दिया। बस इतनी सी बात को लेकर राजु व कालीबाई ने हकरिया को बोला कि तू रोज-रोज खाने की बात को लेकर हमसे झगड़ा करता रहता है।

राजु व कालीबाई ने हकरिया को बोला कि आज तो तुझे जान से ही खत्म कर देते हंै कहकर राजु ने हकरिया का मुँह पकडक़र दिवाल से दे मारा तथा कालीबाई ने हकरिया की लातों से मारपीट की व दोनों ने हकरिया को नीचे पटक दिया। इतने में फरियादी केकडिया ने बीच-बचाव किया तो वहां से दोनों भाग गये। फरियादी केकडिया द्वारा हकरिया को जिला अस्पताल झाबुआ ले जाया गया, किंतु उसे बचाया नहीं जा सका। जिस पर थाना कोतवाली में हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

घटना का खुलासा

इसी तारतम्य में थाना कोतवाली की पुलिस टीम द्वारा तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीमों का गठन किया गया। मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि आरोपी गुजरात तरफ भागने वाले हैं। जिन्हें जल्द से जल्द पकडऩा बहुत जरूरी था। इस हेतु पुलिस टीम द्वारा इंदौर-अहमदाबाद हाईवे पर वृहद स्तर पर नाकाबंदी की गई। पुलिस टीम की तत्परता के कारण देवझिरी इंदौर-अहमदाबाद हाईवे पर आरोपी राजु एवं कालीबाई को पकडऩे में सफलता प्राप्त की। आज दोनों आरोपियों को माननीय न्यायालय पेश किया।

Next Post

वरिष्ठ पत्रकार अनिल सिंह चंदेल एक बार फिर उज्जैन परस्पर बैंक के अध्यक्ष बने

Sat Apr 23 , 2022
एडवोकेट हरदयालसिंह ठाकुर व पत्रकार एसएन शर्मा उपाध्यक्ष निर्वाचित उज्जैन, अग्निपथ। वरिष्ठ पत्रकार अनिलसिंह चंदेल एक बार फिर उज्जैन परस्पर सहकारी बैंक के निर्विरोध अध्यक्ष बने हैं। निर्विरोध निर्वाचन में उपाध्यक्ष एडवोकेट हरदयालसिंह ठाकुर और पत्रकार एसएन शर्मा चुने गए हैं। देवास गेट स्थित परस्पर सहकारी बैंक में 23 अप्रैल […]
Parspar bank sanchalak mandal 23 04 22