घर में सेंध लगाकर घुसे बदमाश, लाखों की चोरी को दिया अंजाम

Nalkheda chori sendh 25 05 22

वारदात के वक्त घर में ही सो रहे थे परिजन

नलखेड़ा, अग्निपथ। क्षेत्र के ग्राम निपानिया खींची में सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात अज्ञात बदमाशों द्वारा एक मकान की पीछे की दीवार में सेंध लगाकर लाखों रुपये मूल्य की चोरी को अंजाम दिया है। सूचना मिलने पर एसडीओपी, फिंगर एक्सपर्ट व सायबर सेल के सदस्यों ने मौके पर पहुंचकर बारीकी से जांच की गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी ग्राम निपानिया खींची निवासी मानसिंह पिता बापूलाल गुर्जर के मकान की पीछे की दीवार में छेद कर अज्ञात बदमाश घर मे घुसे जहाँ उनके द्वारा सोने-चांदी के आभूषणों के साथ ही लाखों रुपये नगदी की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। चोरी की घटना के दौरान परिजन घर में ही सो रहे थे।

लाखों रुपये मूल्य की हुई चोरी की घटना की जानकारी मिलने पर एसडीओपी एनएस रावत, थाना प्रभारी एसके झांझोट, सब इंस्पेक्टर आलोक परेटिया सदल बल मौके पर पहुंचे। जिसके बाद वारदात स्थल पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को भी बुलाया गया जिनके द्वारा बारीकी से फिंगर प्रिंट लिए गए। मामले की जांच के लिए सायबर सेल के सदस्यों को भी बुलाया गया जो सायबर के माध्यम से जांच में जुटे हुवे है। प्राप्त जानकारी के अनुसार फरियादी मानसिंह के यहाँ कुछ दिनों पूर्व मोसर का कार्यक्रम था जिसके चलते वे चोरी गए आभूषणों व नगदी राशि के जोड़ लगाने में जुटे हुवे है।

Next Post

क्राइम टीम ने पकड़ा लाखों का क्रिकेट सट्टा

Thu May 26 , 2022
3.70 लाख नकद मिले, पप्पू राय व भतीजा हिरासत में उज्जैन, अग्निपथ। आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा करोबार संचालित कर रहे चाचा-भतीजे को क्राइम ब्रांच की टीम ने बुधवार-गुरुवार रात कड़ी मशक्कत के बाद घेराबंदी कर पकड़ा। चाचा कार में सवार था, भतीजा घर में हिसाब लिख रहा था। क्राइम […]
cricket satta betting