इंदौर के गरबा पंडालों से पकड़े गए 9 गैर हिंदू लडक़े

इंदौर, अग्निपथ। आगामी नवरात्रि पर्व को लेकर जहां पंडालों में गरबा की धूम मची है वहीं दूसरी ओर बजरंग दल और हिंदू संगठन भी लगातार सतर्क नजर आ रहे हैं पिछले 2 दिनों में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में लगभग 9 गैर हिंदू युवकों को पकडक़र संगठन द्वारा पुलिस के हवाले किया जहां पुलिस द्वारा वैधानिक कार्रवाई करते हुए धारा 151 के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपियों को जेल भेजा गया है।

दरअसल शहर में शांति और सद्भावना के साथ सभी पर्व काफी धूमधाम से मनाया जाते हैं वही नवरात्रि महोत्सव में गरबो मैं आने वाले युवतियों को सुरक्षा की दृष्टि के चलते जहां पुलिस प्रशासन सक्रिय है। पुलिस ने सभी पांडाल संचालकों की बैठक भी ली थी वही एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है।

वही बजरंग दल और हिंदू संगठन भी लगातार सतर्क नजर आ रहे हैं पिछले दिनों पंढरीनाथ थाना और सदर बाजार थाना क्षेत्र में गरबा पंडालों में गैर हिंदू युवकों द्वारा पहचान छुपाकर ऐसे 9 लोगों को पकडक़र संगठन द्वारा थाने के हवाले किया गया। जहां वैधानिक रूप से कार्रवाई करते हुए धारा 151 के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी युवकों को जेल भेजा गया है। वहीं सभी से अपील की गई है वही शांति और सद्भावना के साथ नवरात्रि का पर्व शांतिपूर्ण तरीके से बनाया जा सके। इसको लेकर लगातार पुलिस सक्रिय है सभी गरबा पंडालों में आने वालों की भी सूची तैयार कर रही है वहीं दूसरी और हिंदू संगठन और बजरंग दल के कार्यकर्ता भी लगातार संदिग्ध दिखने वाले युवकों की आइडिया चेक कर रहे हैं अब तक पुलिस ने 9 लोगों के खिलाफ धारा 151 की कार्रवाई की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

एमडी ड्रग्स मामले में इनामी फरार आरोपी इन्दौर क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में

Thu Sep 29 , 2022
इन्दौर, अग्निपथ। क्राइम ब्रांच ने ऑपरेशन प्रहार के तहत कार्यवाही करते हुए 70 करोड़ की 70 किलो एमडी ड्रग्स मामले में फरार चल रहे 12 हजार रुपये के इनामी तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है वही पुलिस द्वारा अब तक 40 लोगो को गिरफ्तार कर जेल […]