नए साल के पहले दिन 50 हजार से अधिक श्रद्धालुओं ने किए मां बगलामुखी के दर्शन

प्रात: से शाम तक दर्शनार्थियों की लगी रही लाइन

नलखेड़ा, अग्निपथ। विश्व प्रसिद्ध मां बगलामुखी मंदिर पर अंग्रेजी नववर्ष के प्रथम दिन 1 जनवरी को लगभग 50 हजार से अधिक लोगों ने दर्शन कर नए साल की शुरुआत की। भीड़ का आलम यह था कि मंदिर में पैर रखने की भी जगह नहीं थी।

नए साल की शुरुआत करने भक्तगण प्रात: 10 बजे से लंबी कतारें लगाकर मंदिर पहुंच गए। कतार का पहला सिरा मंदिर में तो अंतिम सिरा मंदिर परिसर में ही स्थित हनुमान मंदिर के सामने था। दर्शनार्थियों को कतार में एक से डेढ़ घंटे लगने के बाद ही मां के दर्शन हो रहे थे। मां के दर्शन पाने के लिए हर कोई लालायित था।

पुलिस एवं प्रशासन को इस बात का अंदाजा नहीं था कि नव वर्ष के प्रथम दिन दर्शनार्थियों की संख्या इतनी बढ़ जाएगी। क्योंकि शनिवार को भी बड़ी संख्या में भक्तजन मां बगलामुखी के दर्शन करने पहुंचे थे। लेकिन रविवार को भी मंदिर में दर्शनार्थियों को भारी भीड़ के चलते व्यवस्था बनाने में काफी मशक्कत करना पड़ी।

मां बगलामुखी मंदिर में भीड़ के चलते नगर में लगता रहा जाम

नव वर्ष के प्रथम दिन रविवार को मां बगलामुखी मंदिर में उमड़ी भारी भीड़ के चलते सरदार पटेल चौराहा शिवाजी चौराहा पल पल पल जाम लगता रहा। जाम में कहीं वीआईपी भी फंसे रहे जिनके सायरन निरंतर बचते रहें। जाम खुलने के बाद ही जाम में से निकल सके।

Next Post

बुकिंग बाबू ने तत्काल टिकिट बनाने पर मांगे अतिरिक्त रुपये, यात्री ने की शिकायत

Sun Jan 1 , 2023
बेरछा, अग्निपथ। नए साल में रविवार सुबह बेरछा रेलवे स्टेशन पर प्रात: 7 बजे बेरछा निवासी जितेंद्र राव येवले ने पहला नंबर लिया तथा तत्काल टिकिट के निर्धारित समय पर स्टेशन पर पहुंचकर ट्रेन संख्या 12976 में रिजर्वेशन काउंटर से तत्काल की टिकिट बनवाई गई। तत्काल टिकिट बनने पर यात्री […]