सीसी रोड में घटिया सामग्री के उपयोग को लेकर भाजपा पार्षदों ने खोला मोर्चा

वार्ड के नागरिकों ने सीएमओ एवं एसडीएम से की शिकायत

आलोट, अग्निपथ। नगर परिषद के वार्ड 14 व 15 विक्रमगढ़ में 68 लाख रुपए की लागत से मुख्यमंत्री अधोसंरचना योजना के अंतर्गत सीसी रोड निर्माण का कार्य चल रहा है। इसमें घटिया सामग्री के कथित इस्तेमाल को लेकर वार्ड के नागरिकों ने आपत्ति जताते हुए वार्ड के पार्षदों महेंद्र सिंह सोलंकी, संजय माली के साथ मुख्य नगरपालिका अधिकारी एवं आलोट अनुविभागीय अधिकारी को शिकायत की है ।

शिकायत कर्ताओ ने बताया कि रोड में रेत की जगह डस्ट का उपयोग किया जा रहा है। साथ ही एक्सपायरी डेट की सीमेंट का प्रयोग हो रहा है। रहवासियों ने इस धांधली पर तत्काल रोक लगा ने तथा ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। इस अवसर पर किसान संघ अध्यक्ष भूपेंद्रसिंह सोलंकी, भंवर सिंह सोलंकी, मोहन लाल सोनी, हेमेंद्र निगम, अशोक शर्मा, कृष्णकुमार मामा, जितेंद्र निगम, मनोज शर्मा अनिरुद्ध व्यास, ईश्वरलाल पांचाल, बद्रीलाल पांचाल, दीपक शर्मा, विनोद चौहान उपस्थित थे।

शिकायत के बाद ठेकेदार ने हटाई सामग्री

किसान संघ अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह सोलंकी, विद्यानंद गोस्वामी, भंवर सिंह सोलंकी, राकेश मामा आदि ने बताया कि हमने घटिया सामग्री इस्तेमाल की शिकायत सीएमओ से की थी। जिसकी जांच होना थी इसके डर से ठेकेदार द्वारा उक्त घटिया सामग्री को ट्रैक्टर एवं जेसीबी के द्वारा हटाया गया इससे सिद्ध होता है कि उक्त कार्य में लीपापोती की जा रही थी।

नगर परिषद उपाध्यक्ष महेंद्र सिंह सोलंकी एवं वार्ड पार्षद संजय माली ने कहा कि हमारी सरकार ने विकास कार्यो के लिए राशि स्वीकृत की है और वार्ड के विकास के लिए हम अग्रसर हैं इस प्रकार की अनियमितता को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। संबंधित ठेकेदार के विरुद्ध कार्रवाई के लिए सीएमओ को कहा है।

Next Post

1 दिन की पुलिस रिमांड पर विधायक चावला को इंदौर से आलोट लाई पुलिस

Tue Jan 10 , 2023
आलोट, अग्निपथ। सरकारी गोदाम से यूरिया खाद लूट व शासकीय कार्य में बाधा जैसी धाराओं में पुलिस को चकमा देकर 2 महीने से फरारी काट रहे आलोट विधायक मनोज चावला को स्थानीय पुलिस मंगलवार को इंदौर से यहां लाई। चावला ने सोमवार को इंदौर कोर्ट में समर्पण किया था। आलोट […]