मासूम को अगुवा कर ले जा रही थी महिला बहन ने मचाया शोर, गांव वालों ने पकड़ा

उज्जैन, अग्निपथ। तीन साल के मासूम को शुक्रवार दोपहर महिला ने अगवा करने का प्रयास किया, बहन ने शोर मचाया तो गांव वालों ने घेराबंदी कर पकड़ लिया। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया है।

भैरवगढ़ थाना पुलिस ने बताया कि ग्राम रुई में रहने वाली आयोध्याबाई को पोता रुद्रप्रताप (3) अपनी बहन सिमरन (9) दोनों गांव के स्कूल की ओर जा रहा था, उसी दौरान रास्ते में एक महिला आई और मासूम रुद्रप्रताप का हाथ पकड़ लिया और अपनी गोद में उठाकर जाने लगी। रुद्र को अंजान महिला को ले जाता देख बहन ने शोर मचाया तो आसपास गांव वाले एकत्रित हो गये। महिला भागने लगी थी, जिसे पीछा कर घेराबंदी के बाद पकड़ा गया। मामले की सूचना पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची।

महिला को हिरासत में लिया गया है। जिसे थाने लाकर पूछताछ की जा रही है। मासूम की दादी अयोध्याबाई की शिकायत पर महिला के खिलाफ अपहरण का प्रकरण दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि महिला नीमच के जावद की रहने वाली है। जिसका नाम कविता होना सामने आया है। मामले में टीआई प्रवीण पाठक का कहना था कि पूछताछ के बाद महिला के संबंध में जानकारी सामने आ पाएगी। इस बात का पता भी लगाया जा रहा है कि पूर्व में उसने किसी बच्चे का अपहरण तो नहीं किया है।

चोरी का आरोप लगाने पर 2 पक्षों में मारपीट

उज्जैन, अग्निपथ। एक-दूसरे पर चोरी का आरोप लगाने की बात पर बीती रात 2 पक्षों में विवाद हो गया। दोनों ओर से एक-दूसरे पर हमला किया गया। पुलिस ने क्रास प्रकरण दर्ज किया है। पंवासा थाना क्षेत्र की त्रिवेदी कालोनी में रहने वाले महेश पिता नाथुलाल राठौर को गुरुवार-शुक्रवार रात 2 बजे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। महेश ने बताया कि उसके घर में घुसकर उत्तमनगर में रहने वाले देवेन्द्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर बाइक चोरी का प्रयास किया, उसी दौरान परिवार जाग गया और बदमाशों का विरोध किया तो पत्थर डंडे से हमला कर दिया और भाग निकले।

Next Post

महाकालेश्वर मंदिर की एफडी बीओआई से एचडीएफसी बैंक में ट्रांसफर!

Fri Feb 3 , 2023
प्रशासक ने मामला होल्ड पर रखा उज्जैन, अग्निपथ। श्री महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग में शुक्रवार को सरकारी बैंक में जमा की हुई एफडी को एक निजी बैंक में ट्रांसफर की खबर से बवाल मच गया। मंदिर गलियारों में इस बात की चर्चा चल निकली कि निजी बैंक में महाकालेश्वर मंदिर की संपत्ति […]
महाकालेश्वर मंदिर shikhar