एनएसयूआई के छात्र नेताओं का विक्रम विवि में हंगामा

उज्जैन, अग्निपथ। विक्रम विश्वविद्यालय की कृषि विज्ञान अध्ययनशाला में तमाम तरह की अव्यवस्थाओं के विरोध में सोमवार को कांग्रेस से जुड़े छात्र संगठन एनएसयूआई के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने विश्वविद्यालय में खासा हंगामा किया।

करीब आधे घंटे तक कुलपति के कक्ष के बाहर धरना दिया गया। कुलपति को ज्ञापन सौंपकर कृषि विज्ञान अध्ययनशाला की समस्याओं पर ध्यान आकृष्ट कराया। विवि की कृषि विज्ञान अध्ययनशाला पिछले कुछ दिनों से खासी चर्चाओं में है। अध्ययनशाला में प्रति छात्र 58 हजार 700 रूपए फीस ली गई लेकिन किसी तरह की सुविधाएं उपलब्ध नहीं कराई गई।

कृषि अध्ययनशाला के पास खुद का अपना भवन भी नहीं है। प्रेक्टिकल लैब तक नहीं है, कृषि भूमि उपलब्ध नहीं है। योग्य शिक्षकों का टोटा है। एनएसयूआई के पदाधिकारियों का आरोप है कि अव्यवस्थाओं की वजह से बीएससी कृषि विज्ञान विषय केवल औपचारिकता बनकर रह गया है।

Next Post

चोरी करने पहुंचे 3 बदमाश पकड़ाए, एक भागा

Mon Feb 6 , 2023
रहवासियों की सूचना पर पहुंची थी पुलिस, पूछताछ जारी उज्जैन, अग्निपथ। बीती रात चोरी करने पहुंचे तीन बदमाशों को पकड़ लिया गया। एक मौके से भाग निकला था। हिरासत में आए बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। महानंदानगर में रात 12.30 बजे सूने मकान में चोरी की नियत से […]