शादी समारोह से लौट रहे दो युवकों के साथ लूट

2 मोबाइल और 13 हज़ार नगदी ले गए बदमाश

धार, अग्निपथ। जिले के बाग में लूट का मामला सामने आया है। शादी समारोह से लौट रहे छात्र और उसके दोस्त के साथ अज्ञात बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। लूट के इरादे से आए बदमाशों ने पहले तो छात्र पर लट्ठ से हमला किया। लगातार मारपीट कर बदमाशों ने 13 हज़ार रुपए नगदी और 2 मोबाइल चुरा कर ले गए हैं। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार फरियादी सूरज पिता चंदर सिंह शादी समारोह में शामिल होने के लिए ग्राम टोल गए थे। शादी से लौटते वक्त ग्राम बमोरी पुलिया के पास तीन अज्ञात बदमाश आए और लट्ठ से हमला कर दिया। बदमाशों की मारपीट के कारण सूरज को सिर में गंभीर चोट आई है।

घायल हालत में सूरज को सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इधर पुलिस ने इस मामले में सूरज की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ धारा 394 भादवि के तहत केस दर्ज किया है। मामले में पुलिस जांच कर रही हैं।

Next Post

टोल की बात को लेकर करणी सेना का टोलकर्मियों से विवाद, नाके पर तोडफ़ोड़

Mon May 1 , 2023
पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज शाजापुर, अग्निपथ। रोजवास जोड़ स्थित टोल प्लाजा पर आए दिन विवाद होते रहते हैं। रविवार रात करीब 10 बजे भी टोल टैक्स को लेकर करणी सेना के कार्यकर्ता और टोल कर्मचारियों का विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ा कि बात मारपीट तक पहुंच गई […]