ग्राम पंचायत ने चलाई बस स्टैंड से नगर तक दुकानों के आगे अतिक्रमण हटाओ मुहिम

सारंगी, अग्निपथ। पंचायत हुई शक्त चार दिनों से बाजार व बस स्टैंड को व्यवस्थित करने में लगीं हैं । ग्राम पंचायत सारंगी द्वारा पिछले चार दिनों से बस स्टैंड से लेकर मेन बाजार तक दुकानदारों द्वारा अपने अपने दुकानों के बाहर तक सामान फैला कर अतिक्रमण कर रहे थे ऐसे दुकानदारों को पंचायत ने खड़े रह कर सामान हटावाया। व्यापारियों को हिदायत दी गई कि अब से कोई भी दुकानदार अपनी पेड़ी से निचे किसी भी प्रकार से सामान नहीं रखें।

फिर भी जो दुकानदार अपनी आदत से बाज नहीं आए और पंचायत बाड़ी के कहने के बाद भी सामान अपनी दुकान से निचे फैलाया था ऐसे दुकानदारों से पंचायत ने सामान जप्त कर ट्रैक्टर में भर कर पुलिस चौकी पर जमा करवा दिया है। रोज पंचायत अपने कर्मचारियों तथा पंचों के साथ बाजार में घुम घुम कर मुहिम को चला रहे हैं, बस स्टैंड पर जिन व्यापारियों ने एक चद्दर सेंड से बड़ा कर ओर आगे अतिक्रमण कर रखा था को भी पंचायत व पुलिस ने खड़े रह कर हटाया है।

पंचायत ने सभी व्यापारियों को शक्ति पुर्वक यह आदेशित किया है कि कोई भी पंचायत द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों का पालन करें और जो पंचायत के दिशा-निर्देशों का पालन नहीं करते हैं और फिर से अपनी दुकान के बाहर सामान फैलाया जाता है या अतिक्रमण किया जाता है तो उस पर सामान जप्ति के साथ वैधानिक कार्यवाही की जायेगी यश इस अवसर पर सरपंच फुन्दि बाई मैडा़, सचिव हरिराम भुरिया, परमानंद पाटीदार,हैमेन्द्र सिंह राठौर, अंतिम बसेर प्रैमदास बैरागी,भेरु भुरिया, राकेश अमलियार आदि उपस्थित रहे।

जब हमारे संवाददाता ने सरपंच महोदया से इस मुहिम पर बात की तो सरपंच फुन्दि बाई मैडा़ ने कहा यह मुहिम शतत चलतीं रहेंगी और जो पंचायत के निर्देश का पालन नहीं करेंगे उन पर वैधानिक कार्यवाही की जायेगी ।

Next Post

विधायक के बिगड़े बोल का वीडियो वायरल, भाजपा ने साधी मामले में चुप्पी

Sat Sep 23 , 2023
जन आक्रोश यात्रा में विधायक उमंग सिंघार का आरोप धार में पदस्थ एसपी भाजपा के दलाल धार, अग्निपथ। पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार ने धार जिले के एसपी को भाजपा का दलाल बताया। साथ ही एक वाक्या सुनाते हुए एसपी को धमकी भी दे डाली। गंधवानी विधायक उमंग […]