सरिए से भरे ट्रैक्टर ट्राली में घुसी कार, हादसे में तीन घायल

सुसनेर, अग्निपथ। खेराना खजुरी जोड़ के समीप सोमवार की देर रात्रि को भीषण सडक़ हादसा हो गया। जिसमें लोहे के सरिए से भरे ट्रैक्टर-ट्राली से अल्टो कार की टक्कर हो गई। ट्रैक्टर में भरे लोहे के सरिए कार के कांच में से घुसते हुए कार में सवार युवक के शरीर में जा घुसे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार देवास से शादी की पत्रिका देकर अपनी बहन को साथ लेकर राजस्थान की ओर लौट रहे थे तभी सुसनेर के समीप बीच सडक़ पर खडे ट्रेक्टर ट्राली मे कार घुस गई. जिसमे लखन पिता राजेंद्र प्रसाद उम्र 21 वर्ष निवासी रायपुर, गोविन्द पिता बालचंद्र गुर्जर (23) निवासी रायपुर व एकता पति रजत शर्मा (22) निवासी देवास गंभीर घायल हो गए. जिन्हे राहगीरों की मदद से एक निजी वाहन से सिविल अस्पताल सुसनेर पहुंचाया गया. जहाँ पर प्राथमिक उपचार कर झालावाड़ रेफर किया।

फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या

शाजापुर, अग्निपथ। जिला मुख्यालय से करीब 15 किमी दूर बेरछा थानांतर्गत ग्राम सिलोदा में एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बेरछा पुलिस के अनुसार ग्राम सिलोदा निवासी धर्मेंद्र पिता भगवान सिंह ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

सूचना मिलते ही बेरछा पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को शाजापुर जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शव का पीएम कर परिजनों को सौंप दिया गया। बेरछा पुलिस के मुताबिक युवक ने यह कदम क्यों उठाया इसकी जांच की जा रही है। फिलहाल मर्ग कायम किया गया है।

Next Post

3600 हेक्टेयर की फसल की नहरों से होगी सिंचाई

Tue Nov 21 , 2023
अधिकारियों ने विधि-विधान से नहरों से छोड़ा पानी, किसानों को मिलेगी राहत शाजापुर, अग्निपथ। रबी सीजन की फसलों की सिंचाई के लिए सिंचाई विभाग द्वारा मंगलवार को नहरों से पानी छोड़ा गया। इससे किसानों को राहत मिलेगी। हालांकि इस बार सामान्य से कम वर्षा होने के कारण किसानों को केवल […]