रुनीजा रेलवे स्टेशन पर एटीएम तोडऩे की कोशिश

dewas atm chori cctv

रूनिजा (बडऩगर), अग्निपथ। रेलवे स्टेशन रूनीजा पर लगी एटीएम मशीन को 29 नवंबर की रात्रि में अज्ञात बदमाशों द्वारा तोडऩे का प्रयास किया गया। लेकिन रात्रि में आसपास रहने वाले रहवासियों के जागने पर बदमाश भाग गए।

इस बारे में जानकारी देते हुए स्टेशन निवासी आर्यमन ठाकुर, प्रिंस ठाकुर, शैलेंद्र बिसोर, अंतर सिंह तथा देवेंद्र अग्रवाल ने बताया कि रात्रि में तेज मावठे की बारिश के बाद 11 बजे करीब बारिश रुकी तो चार पांच लोग सामने लगे एटीएम पर आए और एटीएम की लाइट बंद की और उसके बाद एटीएम को तोडऩे का प्रयास करने लगे ।

जिसकी आवाज आने पर हम लोगों ने आवाज कर पत्थर फेंके तो दो – तीन बदमाश पैदल भागे तथा एक व्यक्ति काले कलर की प्लैटिना मोटर सायकल लेकर भाग गाय। डायल हंड्रेड व भाटपचलान पुलिस को सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो घटना स्थल पर लाइट का मेंन स्वीच टूटा हुआ था तथा एटीएम मशीन के चद्दर आदि तोड़े गए थे।

लॉक नहीं टूटने से नगद ले जाने में बदमाश असफल रहे । कंपनी के सुपरवाइजर नितिन शर्मा ने बताया कि सीएनजी लॉक लगा होने की वजह से बदमाश इसे तोड़ नहीं पाए। कम्पनी के किसी भी एटीएम पर कंपनी द्वारा गार्ड व चौकीदार नहीं रखा गया है। सीसी कमरे चालू है कंपनी को सूचना दी दे दी गई है। कैमरे की मदद से चोरो की पहचान के प्रयास किये जायेंगे।

विधायक राणा ने घायल को अस्पताल पहुंचाकर कराया इलाज का प्रबंध

नलखेड़ा, अग्निपथ। वर्तमान में अक्सर यह देखने में आता है कि दुर्घटना में घायल लोगों को देखकर हर कोई अनदेखा कर अपने वाहन में बैठकर निकल जाते हैं और दुर्घटना में घायल व्यक्ति सडक़ पर ही तड़पता रहता है लेकिन सुसनेर क्षेत्र के विधायक राणा विक्रमसिंह द्वारा दुर्घटना में घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया। साथ ही उसके समुचित उपचार का प्रबंध भी करवाया।

सुसनेर विधानसभा क्षेत्र के विधायक राणा विक्रमसिंह बुधवार को सुसनेर से विवाह समारोह में शामिल होने के लिए नलखेड़ा आ रहे थे। तभी ग्राम गुदरावन के समीप शाम 7:30 बजे एक मोटरसाइकिल सवार गाय से टकराकर घायल अवस्था में सडक़ पर पड़ा था। उसे देखकर विधायक राणा ने अपना वाहन रोककर घायल को लोगों की मदद से नलखेड़ा सिविल हॉस्पिटल भिजवाया गया।

उन्होंने ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉ विजय यादव को घायल के समुचित उपचार का प्रबंध करने के निर्देश प्रदान किये। राणा द्वारा किए गए इस मानवता के कार्य की उपस्थित लोगों द्वारा प्रशंसा की गई।

Next Post

अग्निपथ तब और अब ....

Thu Nov 30 , 2023
आज से ठीक 34 वर्ष पूर्व हमारे अग्निपथ के संस्थापक देश के मूर्धन्य पत्रकार, पूज्य पिताजी ठाकुर शिवप्रताप सिंह जी ने अपने दिव्य स्वप्न को साकार करते हुए प्रतिकूल परिस्थितियों में ‘दैनिक अग्निपथ’ को इस धरा पर रोपण करने का कार्य किया था। किसी वैश्य कुल में जन्म ना लेने […]