महिला को प्रताडि़त करने के मामले में पूर्व विधायक मेड़ा सहित 6 पर मुकदमा दर्ज

धार, अग्निपथ। जिले के धामनोद थाना क्षेत्र में एक महिला को प्रताडि़त करने का मामला सामने आया। इस मामले में पूर्व विधायक पांचीलाल मेड़ा सहित 6 लोगों के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस को की शिकायत में कहार मोहल्ला निवासी बबीता ने बताया कि वह दो बच्चों के साथ पति कैलाश मुवेल से अलग रह रही थी। जिसके बाद से धरमपुरी के पूर्व विधायक पांचीलाल मेड़ा के साथ प्रेम संबंध चल रहा था। जिसका पूरा खर्चा व परिवार की देखभाल मेड़ा द्वारा की जा रही थी। लेकिन 29 नवंबर के पूर्व से ही मेड़ा ने पीडि़त महिला से बातचीत करना बंद कर दी एवं कहार मोहल्ले का मकान भी उसके नाम पर नहीं कराया गया।

मकान नाम को लेकर 29 नवंबर को महिला ने मेड़ा से बातचीत की तो उन्होंने मकान देने से मना कर दिया। साथ ही जान से मारने की धमकी देकर, प्रताडि़त किया गया। वही कुंदन राजपूत निवासी बैंगंदा के साथ-साथ भीम ठाकुर, प्रदीप ठाकुर व विजय पाटीदार व रोहित सिंगारे के द्वारा भी महिला को चुप रहने का बोलकर, जान से मारने की धमकी देकर प्रताडि़त किया गया।

मामले को लेकर पीडि़त महिला धामनोद थाने पहुंची जहां आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई गई। वही धामनोद थाने पर मामले को लेकर जांच की गई जांच के दौरान आरोपियों में, धरमपुरी पूर्व विधायक पांचीलाल मेड़ा, भीम ठाकुर, प्रदीप ठाकुर, विजय पाटीदार , कुंदन राजपूत व रोहित सिंगारे पर धारा 506, 34 भादवी आदि में अपराध कायम कर, विवेचना में लिया गया।

Next Post

तहसीलदार ने हटाया घाटाबिल्लौद में रोड पर से अतिक्रमण

Sat Dec 9 , 2023
धार, अग्निपथ। लगातार प्रशासनिक अमले को शिकायत मिल रही थी जिसको लेकर शनिवार को घाटाबिल्लौद स्थित चौराह्यो पर अवैध गुमटियों व ठेलों वालो द्वारा रोड़ पर दुकान लगाकर अतिक्रमण कर रखा था इस कारण आये दिन शिकायत मिल रही थी। व दुकानों ने आने-जाने वाले मार्ग को अवरोध करना शुरू […]