बजरंग दल जिला संयोजक की झाबुआ के कल्याणपुरा में मिली अधजली लाश

प्रेम-प्रसंग के चलते हत्या की आशंका

धार, अग्निपथ। जिले के ग्राम अमझेरा के रहने वाले बजरंग दल के जिला संयोजक मोहनीश पिता मोहनसिंह सोलंकी का शव कल्याणपुरा क्षेत्र में मिला है। इस मामले को लेकर झाबुआ के कल्याणपुरा थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग में हत्या हुई है।

दरअसल मंगलवार शाम को झाबुआ जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के छोरा-छोरी डूंगरी पर अधजली लाश मिली थी। पुलिस की पड़ताल में मृतक की शिनाख्त ग्राम अमझेरा हाल मुकाम फुलगावड़ी निवासी मोहनीश सोलंकी के रूप में हुई। मोहनीश सोलंकी राजगढ़ क्षेत्र में रहकर बजरंग दल का जिला संयोजक था। कल्याणपुरा थाना पुलिस की शुरुआत जांच में यह मामला प्रेम प्रसंग का सामने आया है। पुलिस ने संदेह के आधार पर कुछ लोगो को हिरासत में भी लिया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मोहनीश राजगढ़ निवासी एक युवती से शादी करना चाहता है तथा उससे प्रेम संबंध में था। इसी बीच उस लडक़ी की शादी गुजरात के गोधरा में तय कर दी गयी थी। सूत्रों के अनुसार मोहनीश गोधरा की ओर गया था लेकिन कल्याणपुरा की छोरा छौरी डूंगरी पर उसकी जली लाश मिली।

अब पुलिस यह पता लगा रही है कि मोहनीश की हत्या आखिर किसने की है। क्या गोधरा या कहीं ओर मारकर लाश को कल्याणपुरा में ठिकाने लगाने की कोशिश है या यहीं मारकर जलाया गया है।

हालांकि अभी तक इस मामले को लेकर कल्याणपुरा थाना पुलिस ने कोई खुलासा नहीं किया है। बताया जा रहा है कि मामले में गुजरात पुलिस से भी मदद ली जा सकती है।

Next Post

बागली में जंगली जानवर की दहशत, वन विभाग हुआ अलर्ट

Thu Jan 18 , 2024
नील गाय का किया शिकार, विभाग ने लगाए पिंजरे शाजापुर, अग्निपथ। वन विहिन जिले में एक बार फिर जंगली जानवर की मौजूदगी के अंश मिले हैं। इसकी सूचना ग्रामीणों ने वन विभाग को दी। विभाग के अमले ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों से जानकारी जुटाई। साथ ही उन्हें अलर्ट रहने […]