गोयला बुजुर्ग में रात 1 बजे ट्रक ने बाइक-एक्टिवा सवारों को रौंदा; 3 युवक की मौत

एक की मौके पर हुई मौत, दो ने जिला अस्पताल में तोड़ा दम

उज्जैन, अग्निपथ। उन्हेल मार्ग पर गोयला बुजुर्ग में बीती रात तेजगति से दौड़ते ट्रक ने एक्टिवा और बाइक पर सवार तीन युवको को रौंद दिया। दुर्घटना काफी दर्दनाक थी, एक युवक की मौके पर मौत हो गई। 2 को जिला अस्पताल लाया गया था, जहां उपचार शुरू होने से पहले दोनों ने दम तोड़ दिया।

भैरवगढ़ थाना पुलिस ने बताया कि रात 1 बजे के लगभग सूचना मिली कि गोयला बुजुर्ग के समीप पेट्रोल पंप के सामने अज्ञात ट्रक ने 2 वाहन सवार युवको को रौंद दिया है। पुलिस के साथ 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची। दुर्घटनास्थल पर एक एक्टिवा और एक बाइक मिली। तीन युवक खून से लथपथ पड़े थे। उन्हे जिला अस्पताल पहुंचाने के लिये उठाया गया।

2 की सांसे चल रही थी, तीसरे युवक की मौत हो चुकी थी। तीनों को अस्पताल लाया गया। जहां दोनों को काफी चोंटे लगी थी, हाथ-पैर टूट चुके थे, चेहरा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुका था। उन्हे ऑपरेशन थियेटर ले जाया गया। जहां डॉक्टरों की टीम पहुंचती, उससे पहले ही दोनों की मौत हो गई। तीनों युवको की मौत होने पर उनकी शिनाख्त के प्रयास शुरू किये गये।

उनके पास कुछ दस्तावेजों और मोबाइल मिले थे। जिसके माध्यम से सामने आया कि बाइक पर प्रदीप पिता कचरूलाल प्रजापत (22) निवासी ग्राम भैसोला खाचरौद है। एक्टिवा पर राजेश पिता सीताराम (31) और विजय पिता दिनेश (20) निवासी इंदौर सवार थे। तीनों के परिजनों को रात में ही दुर्घटना की सूचना दी गई। तडक़े 5 बजे उनके परिजन जिला अस्पताल पहुंच गये थे। पुलिस के अनुसार दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से भाग निकला था। तीनों मृतको की पहचान होने पर मर्ग कायम कर शनिवार सुबह पोस्टमार्टम कराया गया।

काम के बाद लौट रहे अपने-अपने घर

पोस्टमार्टम के दौरान परिजनों ने बातया कि प्रदीप वेयर हाऊस में काम करता था। वह खाचरौद से उज्जैन आ रहा था। उसका ससुराल आगररोड पर है। वहीं राजेश और विजय के परिजनों का कहना था कि राजेश मूलरूप से होशंगाबाद का रहने वाला था। वह काफी समय से इंदौर में रहकर सोफा बनाने का काम करता था। विजय पढ़ाई कर रहा था। 10 वीं की परीक्षा होने के बाद वह भी सोफा बनाने का काम सीखने के लिये राजेश के साथ जाने लगा था। दोनों मंदसौर गये थे, जहां से वापस उज्जैन होते हुए इंदौर लौट रहे थे।

Next Post

शहर की व्यस्त सडक़ों से हटाया अतिक्रमण

Sat Apr 13 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। उज्जैन नगर पालिक निगम एवं यातायात विभाग द्वारा शनिवार को निगम आयुक्त आशीष पाठक के निर्देश अनुसार शहर के प्रमुख एवं व्यस्ततम मार्गों पर दुकान व्यवसाईयों, ठेले, गुमटियों वालों द्वारा किए गए अवैध अतिक्रमण को लेकर संयुक्त रूप से कार्यवाही की गई जिसमें देवास गेट बस स्टैंड, मालीपुरा, […]