नवविवाहिता की संदिग्ध मौत

नागदा, अग्निपथ। गांव कचनारिया में वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए नवविवाहिता की संदिग्ध मौत के बाद पुलिस ने डाक्टरों की पैनल से पीएम कराया। तहसीलदार ने पीएम कक्ष में पहुंचकर परिजनों के समक्ष पंचनामा बनाया। प्रथम दृष्टया मामला दम घुटने से मौत होने का प्रतीत हो रहा। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया।

गांव चिताखेड़ा जिला नीमच निवासी कविता पति गोविंद दायमा उम्र 20 वर्ष पांच दिन पहले गांव कचनारिया में भावसिंह चौहान के घर पर आयोजित वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आई थी। शुक्रवार शनिवार की दरम्यानी रात कविता मुर्छित अवस्था में पांडाल से कुछ दूरी पर बिस्तर के नीचे पड़ी मिली, कविता के परिजन उपचार के लिए सरकार अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने पर टीआई धनसिंल नलवाया पुलिस फोर्स के साथ सरकारी अस्पताल पहुंचे, प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध प्रतीत होने पर टीआई नलवाया घटनास्थल पर पहुंचे और मामले से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया। सरकारी अस्पताल में बीएमओ डॉ. गौरव पटेल, मेडिकल आफिसर डॉ. समन कुरैशी की पैनल ने मृतिका का पीएम किया। इस दौरान प्रभारी तहसीलदार मुकेश सोनी भी सरकारी अस्पताल पहुंचे, जिन्होंने मृतिका के परिजनों से बयान दर्ज किए।

मृतिका के पति गोविंद ने बताया कि शुक्रवार की रात्रि साढ़े 11 बजे लडक़ी के मामा का कॉल मोबाईल पर आया था, जिन्होंने मुझे कुछ नहीं बताया और कहा कि माता पिता से बात कराओ, गोविंद के माता पिता को घटनाक्रम बताया। सुबह सरकारी अस्पताल पहुंचे, तो कविता का शव पीएम रुम में रखा हुआ था। गोविंद और कविता का विवाह लगभग तीन वर्ष पहले हुआ था, गोविंद हम्माली का काम करता है, पांच दिन पहले गोविंद की माता कविता को कचनारिया छोडकऱ गई थी, गोविंद की कविता से शुक्रवार की रात्रि लगभग नौ बजे आखिरी बार बात हुई थी, इसी दौरान कविता ने गोविंद से सामान्य रुप से चर्चा की थी।

स्वजन जितेंद्र पिता मोहन ने बताया कि कविता के आंख में खुन दिखाई दे रहा है, उसके मुंह और पीट पर चोंट के निशान दिखाई दे रहे है जबकि उसका गला भी सुजा हुआ था। कविता का पीयर जालियाखेड़ी महिदपुर में है।

Next Post

संस्कृत वैदिक विवि की ऑनलाइन क्लास हैक, आपत्तिजनक वीडियो दिखाये

Sat Apr 20 , 2024
संस्कृत वैदिक विश्वविद्यालय के व्याख्यान से जुड़े थे देशभर के 77 विशिष्टजन, साइबर सेल में करेंगे शिकायत उज्जैन, अग्निपथ। महर्षि पाणिनि संस्कृत वैदिक विश्वविद्यालय के दर्शन विभाग द्वारा जूम मीट पर विशिष्ट व्याख्यान का आयोजन 13 अप्रैल को किया गया था। व्याख्यान के आधे घंटे बाद ही जूम मीटिंग को […]