शराब अधिक पीने से वृद्ध की हुई मौत

उज्जैन, अग्निपथ। अधिक शराब पीने से बिगड़ी हालत के बाद वृद्ध का रात में जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसकी कुछ देर बाद मौत हो गई। शनिवार सुबह पुलिस ने पोस्टमार्टम करा और शव परिजनों को सौंपा।

नीलगंगा थाना क्षेत्र के संतराम सिंधी कालोनी में रहने वाले संदीप पिता हरीशचंद्र (50) शराब पीने का आदी था। शुक्रवार शाम को अत्यधिक शराब पीकर घर पहुंचा था, रात में हालत बिगड़ती देख परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन कुछ देर बाद संदीप की मौत हो गई। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद मामले में मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया है।

पुलिस ने दफनाया शव

देवासगेट थाना क्षेत्र के बस स्टेंड के समीप से 2 दिन पहले एक वृद्ध का शव पुलिस ने बरामद किया था। जिसकी शिनाख्त नहीं होने पर पोस्टमार्टम के बाद दफनाया गया है। पुलिस के अनुसार मृतक हुलिये से भिक्षुक प्रतीत हो रहा था। संभवत: उसकी मौत बीमारी के चलते हुई थी। शव मिलने के बाद उसकी पहचान के लिये आसपास के जिलों की थाना पुलिस से संपर्क कर गुमशुदा लोगों की जानकारी मांगी गई थी। लेकिन कुछ पता नहीं चला।

सात पेटी अवैध शराब के साथ हिरासत में आया युवक

उज्जैन, अग्निपथ। अवैध शराब की सात पेटी लेकर पुलिया के समीप खड़े युवक की सूचना मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी की और उसे हिरासत में लिया तो 350 क्वार्टर शराब के बरामद हो गये। मामले में आबकारी एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया है।

राघवी थाना पुलिस ने बताया कि शनिवार को सूचना मिली थी कि धनोडिया पुलिया के समीप एक युवक खड़ा है। जिसके पास अवैध शराब की पेटियां है। वह गांव की ओर जाने की फिराक में है। सूचना पर एएसआई बाबूलाल मुकाती, आरक्षक सुमित जाटव के साथ युवक को पकडऩे मौके पर पहुंचे। युवक ने शराब की पेटियां छोडक़र भागने का प्रयास किया, लेकिन उसे पकड़ लिया गया। उसने पुलिया के नीचे पेटियां छुपाकर रखी थी। जिसे बरामद करने पर सात पेटी शराब 28 हजार रूपये कीमत की होना सामने आई। युवक को थाने लाने पर उसका नाम सुरेश सिंह निवासी ग्राम धनोडिय़ा होना सामने आया।

अवैध शराब तस्करी के मामले में उसके खिलाफ आबकारी एक्ट का प्रकरण दर्ज कर पूछताछ शुरू की गई है। एएसआई बाबूलाल मुकाती के अनुसार आरोपी का आपराधिक रिकार्ड की खंगाला जा रहा है। नागदा थाना पुलिस ने भी शुक्रवार रात चैकिंग के दौरान भद्रकाली माता मंदिर के पास से स्विफ्ट कार को रोक तलाशी ली थी। जिसमें 8 पेटी शराब की भरी होना सामने आई थी। मामले में कार चालक मनोज मीणा निवासी जवाहर मार्ग को गिरफ्तार किया गया था। शराब की कीमत 32 हजार रूपये होना सामने आई थी।

Next Post

Sat Apr 27 , 2024
रेलवे ने जियो फेंसिंग का सिस्टम किया खत्म, रेल यात्रियों को राहत उज्जैन, अग्निपथ। अगर आप ट्रेन में जनरल टिकट लेते हैं तो यह खबर आपके लिए है, रेल यात्री अब मोबाइल एप किसी भी स्टेशन का अनारक्षित टिकट कहीं भी बैठकर बुक कर सकते हैं। क्योंकि रेलवे ने बाहरी […]