ब्लैकमेल करके सहकर्मी के साथ कई बार किया दुष्कर्म

आरोपी युवक को गिरफ्तार कर भेजा जेल

जावरा। क्षेत्र की एक युवती के साथ सहकर्मी ने जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया और उसके फोटो वायरल करने की धमकी देकर बाद में भी कई बार शारीरिक शोषण किया। बार-बार की प्रताडऩा से तंग आकर युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई तो पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस के अनुसार जावरा शहर थाना अंतर्गत रहने वाली एक युवती से अनिल पिता रमेशचंद्र मौर्य निवासी गरोठ (जिला मंदसौर) ने जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान आरोपी ने युवती के अश्लील फोटो भी ले लिए गए। जिसके बाद आरोपी ने उसके फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ कई बार शारीरिक शोषण किया। आरोपी युवती को किसी को इस बारे में बताने पर उसके फोटो वायरल करने की धमकी भी देता था। आरोपी को कुछ दिन पूर्व परिजन द्वारा समझाइश भी दी थी लेकिऩ फिऱ भी आरोपी लडक़ी को ब्लैकमेल कर उसे डरा धमका रहा था।

लगातार प्रताडऩा के बाद युवती ने हिम्मत कर थाने पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने की शिकायत दर्ज करवाई है। युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 376(2)ठ्ठ , 450, 506 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

कई लड़कियों से बनाए संबंध..?

सूत्रों के अनुसार आरोपी और युवती एक ही कंपनी में काम करते थे। जिस वजह से दोनों की आपस में पहचान हुई थी। आरोपी के साथ काम करने वाले कर्मचारियों ने अपना नाम गुप्त रखने की शर्त पर एक चौंकाने वाली बात बताई। सहकर्मियों के मुताबिक अनिल मौर्य हमारे सीनियर हंै। उन्होंने कई लड़कियों को अपने जाल में फंसा कर अनैतिक काम किए हैं। जो इसके जाल में नहीं फंसती उसे अपने ऑफिस में बुला कर नये के नाम पर प्रोडक्ट टेस्ट कराता था। जो वास्तव में नशीला पदार्थ रहता था। जिसे खाने के बाद लडक़ी की सुधबुध खो जाती और वह लड़कियों के साथ अनैतिक काम करता था। जिसके अश्लील फोटे लेके अपने पास रख़ता था और बाद में लड़कियों को ब्लैकमेल कर उनका शारीरिक शोषण करता था। यह सब होने के बाद भी लड़किया बदनामी के डर से शिकायत नहीं करती थी।

Next Post

अनाज तिलहन संघ: चुनाव हंगामे के बीच साधारण सभा में सवालों की बौैछार,18 अगस्त को होंगे चुनाव

Mon Jul 26 , 2021
उज्जैन। अनाज तिलहन संघ के चुनाव को लेकर हुई साधारण सभा की बैठक में भारी हंगामा हुआ। सदस्यों ने 23 महीने बाद बुलाई बैठक पर नाराजगी जताते हुए साधारण सभा में मौजूद पूर्व अध्यक्ष दिलीप गुप्ता और वर्तमान अध्यक्ष मुकेश हरभजनका के सामने व्यापारियों ने सवालों की झड़ी लगा दी। […]