अफगान संकट पर खान अब्दुल गफ्फार खान की पोती ने की पीएम नरेंद्र मोदी से अपील, जानें क्या कहा

कोलकाता। अफगानिस्तान पर तालिबानी कब्जे के बाद भारत में रहने वाले अफगानी अपने परिवारों को लेकर चिंतित हैं। बीते 1-2 दिनों से स्थिति चिंता का विषय बनी हुई है। खान अब्दुल गफ्फार खान की पोती और अखिल भारतीय पख्तून जिरगा-ए-हिंद के अध्यक्ष यास्मीन निगार खान ने आज कोलकाता में कहा कि तालिबान ने बिना किसी लड़ाई के सत्ता संभाल ली है।
यास्मीन निगार खान ने कहा, ”तालिबान पर भरोसा नहीं किया जा सकता। वे अभी कुछ कह सकते हैं और अगले दिन कुछ और कर सकते हैं। हम सिर्फ पीएम मोदी और बाकी दुनिया से अपील कर सकते हैं कि जिस तरह से उन्होंने सीरिया, फिलिस्तीन और अन्य युद्धग्रस्त देशों की देखभाल की, उन्हें अफगानिस्तान को भी देखना चाहिए।”
राष्ट्रपति अशरफ गनी के देश छोड़ने पर उन्होंने कहा, ”नेताओं ने देश छोड़ दिया लेकिन आम लोग, गरीब, महिलाएं, बच्चे बलिदान दे रहे हैं। उनकी देखभाल की जानी चाहिए।”

Next Post

टी20 वर्ल्ड कप शेड्यूल जारी:भारत-पाकिस्तान का मुकाबला 24 अक्टूबर को दुबई में

Tue Aug 17 , 2021
5 साल बाद होंगे आमने सामने नई दिल्ली। इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने इस साल खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप के कार्यक्रम का ऐलान कर दिया है। 2007 की टी20 चैंपियन भारतीय टीम विश्व कप में अभियान की शुरूआत 24 अक्टूबर से करेगी। टीम का पहला ही मुकाबला चिर […]