हनुमान मंदिर के पास सरकारी जमीन पर लगेंगे सब्जी-फल के ठेले

शांति समिति की बैठक में मुद्दा उठने पर लिया फैसला

झारडा, अग्निपथ। गांव के चारौहों व मुख्य मार्गों पर लगने वाली सब्जी व फले की ठेला दुकानें अब हनुमान मंदिर के पास की सरकारी जमीन पर लगेंगी। हालांकि यह व्यवस्था अस्थाई होगी लेकिन इससे रास्तों पर जाम लगने की समस्या से निजात मिलेगी।

पुलिस थाना झारड़ा परिसर में गुरुवार को नायब तहसीलदार पुलकित जैन एसआई शोभाराम किरार की उपस्तिथि में शांति समिति की बैठक आयोजित हुई। इसमें आने वाले दिनों में गणेश चतुर्थी, तेजा दशमी, डोल ग्यारस आदि त्योहारों को लेकर शासन के दिशा निर्देश दिए गए। बताया गया कि सार्वजनिक स्थान पर गणेश स्थापना एवं अन्य कार्यक्रम नहीं होंगे। साथ ही त्योहार पर कोई भी चलसमारोह नहीं निकाला जाएगा।

इसी बैठक में नगर के प्रमुख चौराहों पर लगने वाली सब्जी एवं फल की ठेला दुकानों से होने वाली परेशानी का मुद्दा हर बार की तरह सदस्यों ने उठाया। इस पर नायब तहसीलदार पुलकित जैन व शांति समिति के सदस्यों द्वारा मौके पर जमीन का मुआवना किया और हनुमान मंदिर के पास शासकीय जमीन पर इन दुकानों को अस्थाई रूप से लगाने का फैसला लिया। इस अवसर पर ग्राम पंचायत प्रधान कैलाश पहाडिय़ा, राकेश कुमावत, अंतिम कुमावत, मांगीलाल कुमावत, शिवनारायण सूर्यवंशी, कन्हैयालाल चौहान, एएसआई राकेश मेडा, आरक्षक उपेंद्र सिकरवार, आरक्षक मयंक राव आरक्षक सूरज यादव नगर सैनिक बृजेश मालवीय आदि सदस्य उपस्थित थे।

 

Next Post

कोरोना से सुरक्षा के लिए हो पुख्ता इंतजाम : सिंधिया

Thu Sep 2 , 2021
नलखेड़ा में प्रभारी मंत्री ने ली आगर जिले के अधिकारियों की बैठक नलखेड़ा, अग्निपथ। आगर जिले की आमजनता को कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर बचाने हेतु सभी आवश्यक तैयारियां की जाए। संक्रमण की संभावित लहर से निपटने के लिए जिले में सभी सामग्री की व्यवस्था एवं उपलब्धता पहले से सुनिश्चित […]
yashodhar raje scindia in nalkheda