प्रशासन की लापरवाही का खामियाजा शहर भुगत रहा, जिम्मेदारों ने आंखों पर बांधी पट्टी

khachrod rain water clog

खाचरौद, अग्निपथ। पिछले एक सप्ताह में दो बार तेज बारिश के कारण शहर के चारो ओर जल भराव हो गया। जिसके कारण चारो ओर के रास्ते बाधित हो गए जो जहां था वही जाम हो गया।

आखिर क्या कारण है कि हम आज तक इस जल भराव का निदान नही कर पाए शहर के मध्य बहने वाले नाले की चौड़ाई 80 फिट की जगह 20 फिट रह गई। जिसके कारण लक्ष्मीबाई मार्ग हर बारिश में जल भराव का नया स्पॉट बन गया। सदियो से पुलिया के आगे खाली वाला रास्ता ही बाधित रहता था। अब ये अनन्त नारायण चोरहा से अशोक मार्ग के मध्य तक जा पहुंचा। महाविद्यालय के पूर्व जनभागीदारी अध्यक्ष अनिल छाजेड़ ने बताया कि जवाहर मार्ग की पुलिया की चौड़ाई 80 से 100 फिट थी। पुलिया के आगे दुकानों के कारण पीछे लोग नाला छोटा करते गए। प्रशासन ने कोई ध्यान नही दिया और आज उसका खामियाजा शहर भुगत रहा है। छाजेड़ ने प्रशासन से आग्रह किया हैकि वह शीघ्र आगे ऐसी स्थिति निर्मित न हो इसका स्थानीय इंतजाम करे । प्रशासन के आला अधिकारी मौका मूआनिना कर स्थाई समाधान करे, जनता परेशान न हो ऐसे उपाय करें।

Next Post

गुजारे-भत्ते का केस लेने से मना किया, गुस्साए पति ने दांत से काट ली पत्नी की नाक!

Sun Sep 26 , 2021
महिदपुर के रहने वाले पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार जावरा। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में एक सनकी पति की अजब करतूत सामने आई है। कोर्ट में पत्नी की तरफ से किए गुजारे-भत्ते का केस वापस न लेने से गुस्साए पति ने दांत से अपनी पत्नी की नाक ही […]