खाचरौद-नागदा सडक़ मार्ग बड़े-बड़े गड्ढों में तब्दील, राहगीर हो रहे परेशान

खाचरौद, अग्निपथ। रख रखाव के अभाव में बरसात के चलते खाचरौद-नागदा सडक़ मार्ग जर्जर अवस्था में पहुंच गया है। इस कारण आमजनों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही दुर्घटना का अंदेशा भी बना हुआ हे । इसके बावजूद भी संबंधित अधिकारियों द्वारा इस समस्या को नजरअंदाज कयिा जा रहा है।

शहर से नागदा तक के 14 किलोमीटर लम्बे सडक़ मार्ग की हालत इतनी दयनीय हो गई है कि वाहन चालक समझ नहीं पा रहे हैं किगड्ढों में सडक़ है या सडक़ में गड्ढे हैं। गड्ढे भी इतने गहरे हैं कि सडक़ पर बारिश का पानी जमा हो तो वाहन चालक को गड्ढे की गहराई का पता नहीं लग पाने के कारण वह दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं।

साथ ही दोपहिया वाहन तो रोजाना दुर्घटनाग्रस्त हो रहे है। जबकी क्षेत्र के तमाम जनप्रतिनिधि व प्रशासनिक अधिकारी आये दिन जिला मुख्यालय उज्जैन व नागदा इसी मार्ग से आते जाते हैं। क्षेत्र की शांत प्रिय जनता ने संबंधित अधिकारी से जर्जर हो चुके इस मार्ग की शीघ्र मरम्मत कराने की मांग की है।

Next Post

नवरात्रि आज से: देवास माता के 24 घंटे होंगे दर्शन, बगलामुखी मंदिर के गर्भगृह में प्रवेश नहीं

Wed Oct 6 , 2021
उज्जैन/देवास/नलखेड़ा। नवरात्रि की शुरुआत गुरुवार से हो रही है। कोरोनाकाल में दो साल भक्तों ने नवरात्रि पर मंदिर से दूर रहे और घर पर रहकर ही आराधना की। इस बार भी कोरोना गाइडलाइन के बीच ही माता के दर्शन होंगे। नलखेड़ा में लखुंदर नदी के तट पर पूर्व दिशा में […]