पेटलावद की महिला से उज्जैन में आभूषण भरा सूटकेस छीनकर भागा बदमाश

महिला यात्री के साथ यादव बस में हुई वारदात

उज्जैन, अग्निपथ। घर जाने के लिये बस में सवार हुई महिला का सूटकेस दिनदहाड़े चंद मिनटों में बदमाश लेकर भाग निकला। जिसमें लाखों रुपये के आभूषण रखे हुए थे।

पेटलावद के ग्राम रायपुरिया में रहने वाली आंकाक्षा पति ऋषिराज चंद्रावत ग्राम उज्जैनिया में रहने वाले रिश्तेदारों के यहां आई थी। जहां से मंगलवार सुबह वह बदनावर जाने के लिये देवासगेट बस स्टेंड से अपनी मामी , मौसी, पिता, भाई और रिश्तेदारों के साथ देवासगेट बस स्टेंड पहुंची थी।

परिवार ने अपना सामान यादव बस क्रमांक एमपी 13 पी 2418 में चढ़ाया और सीट के ऊपर वाली रैक में सूटकेस सहित पांच बेग रखे। बस में चलने में देरी थी। परिवार की महिलाएं सीट पर बैठी थी, 10 मिनिट बाद ही रैक में रखा सूटकेस गायब दिखा तो परिवार ने शोर मचाया।

सूटकेश में पांच जोड़ कपड़ों के साथ 3 सोने के हार, 3 जोड़ कान की रिंग, 3 जोड़ कंगन, 5 अंगूठी, 2 जोड़ पोची, शीलपट्टी के साथ 3 हजार रुपये नगद रखे हुए थे। जिसकी कीमत लाखों में थी। बस से महिला यात्री का बेग गायब होने की जानकारी मिलते ही देवासगेट थाना पुलिस जांच के लिये मौके पर पहुंची और मामले में आंकाक्षा की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया।

कैमरे में दिखा बदमाश

पुलिस जांच के दौरान बस स्टेंड पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले गये तो बस के पिछले दरवाजे से बदमाश सूटकेस ले जाता दिखाई दिया। वह जॉकेट पहने हुए था। पुलिस ने आसपास क्षेत्रों के कैमरों के फुटेज देखना शुरु किये है।

Next Post

दो बच्चों की माँ ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया

Tue Nov 16 , 2021
पोहा-परमल फैक्ट्री मालिक और भागीदार फंसे उज्जैन,अग्निपथ। देवासरोड़ स्थित एक पोहा परमल फैक्ट्री मालिक पर दो बच्चों की माँ ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का नागझिरी थाने में केस दर्ज कराया है। पीडि़ता ने फैक्ट्री के पार्टनर पर धमकाने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले में जांच कर […]