किसान आंदोलन : आज सरकार से पांचवें दौर की बातचीत, प्रधानमंत्री आवास पर चल रही मंत्रियों की बैठक

नई दिल्ली। कृषि कानून के खिलाफ किसानों का आज 10वें दिन भी विरोध जारी है। दिल्ली बॉर्डर पर जमे किसान संगठनों और सरकार के बीच आज पांचवें दौर की बातचीत होगी। गुरुवार को हुई चौथे दौर की बातचीत में कोई सहमति नहीं बन पाई थी। किसान संगठन कानून को पूरी तरह वापस लेने पर अड़े हैं। इसके लिए संसद का विशेष सत्र बुलाने की भी मांग की गई है। 

आज केंद्र सरकार के साथ कृषि कानूनों पर होने वाली बैठक पर किसान संयुक्त मोर्चा के प्रधान रामपाल सिंह ने कहा कि आज आर-पार की लड़ाई करके आएंगे, रोज-रोज बैठक नहीं होगी। आज बैठक में कोई और बात नहीं होगी, कानूनों को रद्द करने के लिए ही बात होगी।

पीएम के आवास पर हो रही अहम बैठक

किसान आंदोलन के मद्देनजर  पीएम मोदी के आवास पर मंत्रियों की अहम बैठक चल रही है। इसमें गृहमंत्री अमित शाह, कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और वाणिज्य मंत्री पियूष गोयल भी मौजूद हैं।

Next Post

कोरोना वैक्सीन लेने के बाद भी हरियाणा के मंत्री अनिल विज हुए संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

Sat Dec 5 , 2020
नई दिल्ली। हरियाणा के मंत्री अनिल विज कोरोना संक्रमित हो गए  हैं। यह जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से दी है। सबसे बड़ी बात ये है कि उन्हें नवंबर में ही कोरोना के देसी टीके कोवैक्सीन को ट्रायल के तौर पर लगाया गया था। हरियाणा के मंत्री अनिल विज कोरोना […]