सूने घर को चोरों ने बनाया निशाना लाखों के माल पर हाथ साफ

Petlawad Chori 20112021

पेटलावद, अग्निपथ। नगर के बीचोबीच सबसे पुराना और चहल – पहल वाला क्षेत्र वार्ड नंबर 13 राम मोहल्ला में चोरों के द्वारा एक बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है। जिसमें चोरों के द्वारा सूने घर को निशाना बनाते हुए सोने-चांदी के आभूषण सहित नकदी चुराने का बड़ा मामला प्रकाश में आया है।

मिली जानकारी अनुसार राम मोहल्ला निवासी मनोज पुरोहित अपने परिवार सहित सगाई समारोह में सम्मिलित होने के लिए झाबुआ गए हुए थे। तभी रात में सूना घर देखकर अज्ञात चोरों ने घर का ताला तोडक़र घर में घुस गए और दो गोदरेज को तोड़ते हुए उसमे रखे उनकी माताजी, पत्नी एवं उनकी बहू के सोने-चांदी के आभूषण सहित नकदी चुराकर ले गए।

घटना रात 1 से 3 के बीच की बताई जा रही है। जब रात के अंधेरे में कोई भी नहीं था तभी चोर आसानी से ताला तोडक़र के अपने काम को अंजाम देने में सफल हो गए।

पड़ोसियों ने दी सूचना

सुने घर में चहल-पहल की आवाज सुनकर पड़ोसियों के द्वारा शोर- शराबे और चिल्ला चोट की गई। जिस पर से चोर आवाज सुनकर नदी के रास्ते होते हुए मेला ग्राउंड तरफ से निकल कर भाग गए। आसपास के लोगों द्वारा ही घर मालिक मनोज पुरोहित को फोन पर सूचना दी गई।

परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे

घर मालिक मनोज पुरोहित के द्वारा अपने दोनों छोटे भाईयों गोपाल और महेश जो कि माधव कॉलोनी में निवास करते हैं को फोन पर सूचना देते हुए पुलिस को सूचना दी गई। देर रात 4:30 बजे के आसपास पुलिस मौके पर आई, घर के अंदर जाकर देखा तो पूरे घर का सामान अस्त-व्यस्त बिखरा पड़ा हुआ था तथा नीचे के कमरे में रखी हुई गोदरेज की पूरी अलमारी तोडक़र उसमें रखा हुआ नकदी सहित सोने-चांदी के आभूषण गायब था।

वहीं दूसरी मंजिल पर रखी हुई एक और गोदरेज अलमारी को भी चोरों के द्वारा निशाना बनाते हुए उसमें रखे हुए सोने-चांदी के आभूषण और नकदी को लेकर चंपत हो गए। दोनों अलमारियों को चोरों ने बड़ी शातिर तरीके से तोड़ दिया है।

पुलिस हुई तत्काल अलर्ट

पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता के द्वारा एसडीओपी सोनू डावर एवं थाना प्रभारी टीआई संजय रावत को अलर्ट करते हुए तत्काल मामले को संज्ञान में लिया और सुबह-सुबह ही प्रकरण दर्ज करते हुए पूरे मामले में जांच जारी कर दी गई है।

किया प्रकरण पंजीबद्ध

पूरे मामले में थाना प्रभारी संजय रावत के द्वारा परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 457, 380 पर मुकदमा दर्ज करते हुए विवेचना शुरू कर दी गई है। साथ ही झाबुआ से डॉग स्कॉट एवं फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को भी भेजकर पूरे मामले को बारिंकी से जांच की जार ही है।

दल गठित कर की जांच शुरू

बुधवार दोपहर में जब घर के लोग वापस आए तो उनके चोरी गए सामान सोने-चांदी के आभूषणों और नकदी सहित पूरी नुकसानी का आंकलन किया जा रहा है। पूरे मामले में दोनों अलमारियों में से पुराने कीमती आभूषण और बड़ी नकदी की चोरी की बात सामने आ रही है।

सर्च अभियान है जारी

पूरे मामले में थाना प्रभारी संजय रावत के द्वारा बताया गया कि चोरी की घटना में अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है। पुलिस के अलग-अलग टीमें गठित करते हुए जांच करते हुए सर्च अभियान जारी है।

Next Post

बेस्ट रांगोली ऑफ झाबुआ का आंशु जैन ने जीता खिताब

Sat Nov 20 , 2021
झाबुआ, अग्निपथ। रोटरी क्लब ‘मेन’ झाबुआ एवं इनरव्हील क्लब ऑफ झाबुआ द्वारा संयुक्त रूप से विगत को दीपावली पर्व के उपलक्ष में शहरवासियों के लिए नि:शुल्क रांगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। जिसमें शहर के 300 से अधिक प्रतिभागियोंं ने भाग लेकर इसे भव्य और सफल बनाया। प्रतियोगियों ने […]
Jhabua Rangoli 20112021