बोलेरो असंतुलित होकर खाई में गिरी, 9 लोग घायल

नागदा जं. निप्र। लेकोडिया फंटे के समीप एक बोलेरो कार के असंतुलीत होकर खाई में गिर जाने से समीपस्थ ग्राम बरखेडी के 9 लोग घायल हो गए। घटना मंगलवार की देरशाम की बताई गई है। घायलों के अनुसार वह सभी इन्दौर स्थित राधा स्वामी व्यास सत्संग से लौट रहे थे।

खाचरौद थाना प्रभारी रविन्द्रसिंह को दुर्घटना की जानकारी लगते ही वह तत्काल घटना स्थल पर पहुॅचे तथा घायलों को पुलिस थाने के वाहन, एम्बुलेंस एवं 108 वाहन से तत्काल नागदा स्थिल अस्पताल लेकर आऐ जिनको प्राथमिक उपचार तत्काल प्रदान किया गया। घटना में घायल हुए 6 लोगों को उज्जैन रेफर भी किया गया है।

मंगलवार की शाम को इन्दौर स्थित राधा स्वामी सत्संगत से लौट रहे बरखेडी के नागरिकों की बोलेरो कार का ग्राम लेकोडिया फटे पर टायर फटने से वह अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। बोलेरो कार में लगभग 9 लोग बैठे हुए थे। जिनमें से एक बच्चे को छोडकर सभी को चोटे आई है। । घायलों को खाचरौद थाने की मोबाईल, एम्बुलेंस एवं 108 की मदद से अस्पताल भेजा गया। नागदा स्थित सिविल अस्पताल में सभी घायलों का उपचार चिकित्सकों द्वारा किए जाने के बाद 6 घायलों को उज्जैन रेफर किया गया है।

इन्हें आई चोट

पुलिस के अनुसार हादसे में कैलाश पति हुकुम, पूजा पति अशोक, बाबुबाई, जानीबाई, नंदूबाई, संतोषबाई, पारसबाई, संपतबाई सभी निवासी वरखेड़ी व ड्रायवर यशवंत घायल हुए है। इनमें यशवंतसिंह, बाबुबाई, जानीबाई सहित दो अन्य को उज्जैन रैफर किया गया है। गाड़ी में एक 9 साल का बालक यदुराज व एक अन्य बच्ची भी सवार थी। जिन्हें चोट नहीं आई है।

Next Post

नहर सफाई के नाम पर लाखों रुपए डकार गए सिंचाई विभाग के जिम्मेदार...?

Tue Nov 23 , 2021
शाजापुर, अग्निपथ। नहरों की सफाई के नाम पर लीपापोती कर सिंचाई विभाग द्वारा लाखों रुपए की धांधली किए जाने का खेल खेला गया है। वहीं जिम्मेदार अपनी गलती को मानने की बजाय किसानों को ही अपने-अपने आसपास की नहर में सफाई करने की नसीहत दे रहे हैं। ऐसे में अधिकारियों […]
Shajapur Left Nahar 23112021