खरगोश को बचाने में वाहन पलटा, तीन किसानों की मौत

खरगोन में सड़क हादसे में पांच घायल

खरगोन, एजेंसी। जिले में एक ट्रक पलट जाने से उसमें सवार तीन किसानों की मौत हो गई। वहीं हादसे में पांच अन्य घायल हो गए। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। भीकनगांव थाना प्रभारी प्रकाश वास्कले ने बताया कि दुर्घटना रविवार रात में हुई।

असंतुलित होकर पलट गया ट्रक
प्रकाश वास्कले के मुताबिक यह हादसा उस वक्त हुआ जब बिलखेड़ गांव के किसान अपनी मिर्च की फसल को बाजार में बेचने के लिए जा रहे थे। उन्होंने कहाकि भीकनगांव कस्बे के लगभग एक किलोमीटर दूर वाहन के सामने अचानक आए एक खरगोश को बचाने की कोशिश में ट्रक असंतुलित होकर पलट गया। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। फिर घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

वाहन चालक भी घायल
अधिकारी ने कहाकि हादसे में तीन किसानों की मौत हो गई। इसके अलावा पांच लोग घायल हो गए। इसमें चार किसान और एक वाहन चालक है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान सुनील मेहताब (25), उनके चचेरे भाई सुनील नहल (24), और उनके बहनोई जयपाल जमरे (26) के तौर पर हुई है। किसानों के घर सूचना भेज दी गई है।

Next Post

टीम इंडिया की टेस्ट में सबसे बड़ी जीत, न्यूजीलैंड को 372 रनों से हराया

Mon Dec 6 , 2021
घर में लगातार 14वीं सीरीज जीती मुंबई। टीम इंडिया ने टेस्ट में सबसे बड़ी जीत हासिल करते हुए न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज अपने नाम कर ली। मुंबई टेस्ट में इंडिया ने न्यूजीलैंड को 372 रनों से हराया। रनों के लिहाज से इंडिया की ये सबसे बड़ी जीत है। इस टेस्ट […]