एसडीएम के सामने महिला पुलिसकर्मी की महिला से भिड़ंत, जमीन पर पटकनी, चप्पल जड़ी

मास्क न पहनने पर चालान बनाने पर बढ़ा विवाद

देवास, अग्निपथ। कोरोना की तीसरी लहर ओमीक्रॉन की दस्तक को देखते हुए जिला प्रशासन सतर्क हो गया है। वैक्सीनेशन, कोविड 19 की गाइडलाइन का पालन एवं मास्क पहनने पर जोर दिया जा रहा है। मंगलवार को शहर के मुख्य सयाजी द्वार के समक्ष ए बी रोड़ पर एसडीएम प्रदीप सोनी के नेतृत्व में नगर निगम, पुलिस और प्रशासन की टीम बगैर मास्क पहने राहगीरों, वाहन चालकों पर चालानी कार्यवाही कर रही थी।

बिना मास्क के आवागमन करने वालो पर चालानी कार्यवाही के दौरान एसडीएम के सामने ही मौके पर तैनात महिला पुलिसकर्मी एवं स्कूटी सवार महिला की भिड़ंत हो गयी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार्यवाही के समय एक स्कूटी सवार महिला बिना मास्क पहने जा रही थी। महिला का नाम जागृति माघवानी बताया जा रहा है।

चालानी कार्यवाही कर रही टीम एवं पुलिस बल द्वारा उसे रोका गया। बताया जा रहा है कि महिला द्वारा अपनी गलती स्वीकार कर मास्क पहन भी लिया गया था। उसे एसडीएम के समक्ष ले जाया गया। एसडीएम द्वारा चालानी कार्यवाही का कहा गया। महिला ने कहा कि मैं चालान नहीं कटवाऊंगी। एसडीएम सोनी ने कहा कि इसे थाने पर ले जाओ। इतने पर विवाद बढ़ गया।

दो महिला पुलिस कर्मी स्कूटी सवार महिला के सामने आ गयी। इसके बाद तो विवाद इतना बढ़ा कि अच्छी खासी भिड़त हो गयी। महिला ने महिला पुलिस कर्मी को धक्का देकर सडक़ पर पटक दिया। दूसरी महिला पुलिस कर्मी ने महिला की कमर कसकर पकड़ते हुए धकेल दिया। इतने में सडक़ पर गिरी महिला पुलिस कर्मी उठी और महिला के सिर पर चप्पल जड़ दी।

कार्यवाही के दौरान मौके पर मौजूद एसडीएम, सीएसपी विवेकसिंह चौहान, सिटी कोतवाली थाना प्रभारी उमरावसिंह सहित सभी एकाएक अप्रत्याशित हुई इस भिड़त को देखकर दंग रह गये। फिलहाल पुलिस द्वारा किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गयी है, लेकिन मुख्य मार्ग पर महिला एवं महिला पुलिसकर्मी के बीच की इस भिडं़त की शहर में अच्छी खासी चर्चा है, लोग कई प्रकार की प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर रहे हैं।

Next Post

नप के स्टोर रूम में नही है पिछले 6 वर्षो में डिस्मेंटल हुआ सामान, खरीदा या फिर फर्जी बिल लगाकर किया गया भुगतान

Tue Dec 28 , 2021
जिला कलेक्टर और एसडीएम को लिखित शिकायत देकर की जांच कर कारवाई करने की मांग सुसनेर, अग्निपथ। वर्ष 2015 से 2021 के बीच नगर परिषद के द्वारा विभिन्न मदों से क्रय की गई प्लास्टीक की पेयजल टंकिया, सीमेंट की टंकियां, पाइप, नलिया, पानी की मोटरें सहित अन्य वस्तुओं की खरीदी […]