बंगाल में नड्डा के काफिले पर हमला, बोले-मैं इसलिए सुरक्षित हूं क्योंकि मेरे पास थी बुलेट प्रूफ गाड़ी

कोलकाता । पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आज मैं यहां आया हूं,रास्ते में मुझे जो दृश्य देखने को मिला, वो इस बात को बताता है कि ममता जी के राज में बंगाल अराजकता और असहिष्णुता का पर्यायवाची बन चुका है आज मैं यहां पहुंचा हूं तो मां दुर्गा के आशीर्वाद से पहुंचा हूं। आपको बता दें कि नड्डा के काफिले पर प्रदर्शनकारियों ने पथराव किया।

दक्षिण 24 परगना में एक सभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि मैं इसलिए सुरक्षित हूं क्योंकि मेरे पास बुलेट प्रूफ गाड़ी थी। वरना आज कोई ऐसी गाड़ी नहीं थी जिस पर हमला न हुआ हो। इस गुंडाराज को खत्म करके प्रजातंत्र को यहां आगे बढ़ाना है। उन्होंने कहा कि टीएमसी के कार्यकर्ताओं और उनके गुंडों ने प्रजातंत्र का गला घोंटने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। ये अराजकता ज्यादा दिन नहीं चलने वाली है, ममता जी की सरकार यहां से जाने वाली है, और बंगाल में कमल खिलने वाला है। 

गौरतलब है कि आज सुबह ही बंगाल बीजेपी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जेपी नड्डा की सुरक्षा की चिंता करते हुए चिट्ठी लिखी थी। पार्टी ने पश्चिम बंगाल पुलिस पर राष्ट्रीय अध्यक्ष की सुरक्षा में लापरवाही बरतने के आरोप लगाए थे। खबर आ रही हैं कि गृह मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल पुलिस से बीजेपी के आरोपों पर जवाब मांगा है।

उन्होंने कहा कि बंगाल संस्कृति, सभ्यता के लिए जाना जाता है, लेकिन ममता जी ने जिस तरह का कृत्य किया है, जिस तरह से वो सरकार चला रही हैं, उन्होंने बंगाल को आज नीचे लाने का काम किया है। हमें बंगाल को फिर ऊपर उठाना है और सोनार बांग्ला बनाना है।

बीजेपी के नेताओं ने क्या कहा
बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हमारे ऊपर पथराव होने से हमें चोटे आईं। यह अराजकता की हद है। मैं बंगाल की जनता से पूछना चाहता हूं, क्या बंगाल में राजनितिक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष का इस तरह से स्वागत किया जाता है? जनता इस दिशा में निर्णय करें कि बंगाल की संस्कृति का अपमान कब तक होने देंगे हम। 

बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि आज का दिन भारतीय राजनीति के इतिहास में एक काला दिन है। पश्चिम बंगाल में मीडिया भी सुरक्षित नहीं है। 

क्या हुआ था
प्रदर्शनकारियों ने डायमंड हार्बर में एक सड़क को अवरुद्ध करने का प्रयास किया, जहां से भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का काफिला गुजर रहा था। प्रदर्शनकारियों ने उनके काफिले पर भी पथराव किया।

Next Post

तराना रोड पर डंपर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, बेटी की मौत, गुस्साए लोगों ने गाड़ी फूंकी

Thu Dec 10 , 2020
उज्जैन। तराना रोड पर गुरुवार दोपहर करीब डेढ़ बजे तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार बाप-बेटी को चपेट में ले लिया। हादसे में बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने डंपर में आग लगा दी। कनासिया गांव निवासी रतन लाल उज्जैन से बेटी […]