महिदपुर में पटवारी को EoW ने 4 हजार रु की रिश्वत लेते पकड़ा

ऋण पुस्तिका के लिए मांगे थे रुपए

महिदपुर। EOW टीम ने महिदपुर तहसील में पटवारी महेंद्र दरगोड़े पिता रघुनाथ को 4 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है। EOW एसपी दिलीप सोनी ने बताया कि पटवारी सिटी महिदपुर स्थित अपने प्राइवेट ऑफिस पर पकड़ा गया। फरियादी किसान जयराज पिता नाथूलाल राठौर से पटवारी ने ऋण पुस्तिका बनाने के लिए 4 हजार रुपए माँगे थे।

महिदपुर पहुचे ईओडब्ल्यू डीएसपी अजय केथवास पटवारी महेंद्र दरगोड़े के निजी ऑफिस पहुंचे। यहां पहुंचकर जब पटवारी ने किसान से पैसे ले लिये। लेकिन जैसे ही ईओडब्ल्यू टीम ने अपना परिचय दिया तो पटवारी भागने लगा। ईओडब्ल्यू इंस्पेक्टर अजय सनकत, पीके व्यास, एसआई अशोक राव ने पटवारी को पकड़ लिया।

बीते हफ्ते तराना जनपद सीईओ को भी पकड़ा था

बीते हफ्ते ही EOW ने उज्जैन जिले की तराना तहसील अंतर्गत आने वाली ग्राम बेलरी के सरपंच की शिकायत पर ईओडब्लू ने 20 हजार की रिश्वत लेते जनपद सीईओ कोमल प्रसाद राज सिंह पिता हरिशंकर राज उम्र 51 वर्ष को रंगे हाथों पकड़ा था। प्रशासनिक निर्माण कार्य की राशि स्वीकृत करवाने के लिए जनपद सीईओ ने 20 हजार रुपए की डिमांड की थी।

Next Post

मौसम की मार से किसान परेशान कलेक्टर कार्यालय पहुंच कर किया प्रदर्शन

Mon Jan 10 , 2022
बोले जल्द सर्वे कराकर दिलवाए मुआवजा उज्जैन। जिले में दो दिन पहले ओला वृष्टि के कारण किसानों की फसलें बर्बाद हो गईं। मुआवजे की मांग को लेकर भारतीय किसान संघ ने सोमवार को कलेक्टर कार्यालय सामने प्रदर्शन किया। किसानों ने तत्काल प्रभाव से फसलों का सर्वे कराकर मुआवजे की मांग […]