धमकी से परेशान होकर दे दी जान:रतलाम में कार दुर्घटना होने पर धमकाने से परेशान बुजुर्ग ने पिया था जहर, वीडियो आया था सामने

जावरा / रतलाम, अग्निपथ। रतलाम जिले के पलसोड़ा में 50 वर्षीय एक व्यक्ति ने कार एक्सीडेंट के बाद धमकियों से परेशान होकर जहर पी लिया। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पलसोड़ा निवासी मुकेश माली अपने पुत्र के साथ कार से अपने घर लौट रहे थे। तभी रास्ते में मोटरसाइकिल से उनकी कार टकरा गई। मोटरसाइकिल सवार राधेश्याम और घनश्याम आंजना ने डराना-धमकाना शुरू कर दिया और मोबाइल में वीडियो बनाकर दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी की जगह नई गाड़ी देने की बात मृतक मुकेश माली से बुलवाई थी।

जिसके बाद आरोपियों ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने और धमकियों से परेशान होकर मुकेश माली ने जहरीली दवाई पी ली। परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

मृतक मुकेश के पुत्र ईश्वर ने बताया कि रविवार की सुबह वह अपने पिता के साथ मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वापस पलसोड़ा लौट रहे थे कि तभी रास्ते में गाड़ी के आगे एक बच्चा आ जाने से कार असंतुलित होकर एक मोटरसाइकिल से टकरा गई। मोटरसाइकिल मालिक ने गाड़ी रुकवा कर विवाद शुरू कर दिया।

ईश्वर ने बताया कि उसके पिता ने हाथ जोडक़र उनसे क्षतिग्रस्त गाड़ी की जगह नई गाड़ी दिलवा देने की बात की थी। जिसका वीडियो भी राधेश्याम और उसके साथियों ने मोबाइल में बनाया और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर डराते – धमका रहे थे। जिससे परेशान होकर उन्होंने जहरीली दवाई पी ली थी। बहरहाल इस मामले में नामली पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर दी है।

Next Post

बेटी के यहां आए बुजुर्ग की डबरी में डूबने से मौत

Tue Jan 18 , 2022
 नींद में चलने की थी आदत बडऩगर,अग्निपथ। बेटी के घर नाती को देखने आए एक बुजुर्ग की डबरी के पानी में डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वृद्ध को नींद में चलने की आदत थी। इंगोरिया पुलिस के मुताबिक बदनावर थाना क्षेत्र के ग्राम धमाना निवासी […]