मासूम के साथ बलात्कार कर हत्या करने वाले को फाँसी की मांग को लेकर सिर्वी समाज ने सौंपा ज्ञापन

petlawad sirvi samaj gyapan 050222

पेटलावद, अग्निपथ। 25 जनवरी को राजस्थान के सुमेरपुर जिले के पिचावा गांव की सिर्वी समाज की दस वर्षीय मासूम बालिका का आरोपी द्वारा अपहरण किया गया और उसका बलात्कार कर हत्या कर शव को कुप में फेंक दिया गया था। इस घटना से सम्पूर्ण देश में बसे सिर्वी समाज के सदस्यों में अत्यधिक रोष व्याप्त हो गया है।

उक्त मामले को लेकर अखिल भारतीय क्षत्रिय सिर्वी महासभा मध्यप्रदेश के जिलाध्यक्ष अध्यक्ष ओम प्रकाश चोयल और अखिल भारतीय क्षत्रिय सिर्वी महासभा युवा संगठन मध्यप्रदेश के जिलाध्यक्ष अध्यक्ष गौतम गेहलोत के नेतृत्व में समाज के सैकड़ों युवा और समाजजनों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए आरोपी द्वारा किया गया कृत्य जघन्य, क्रूर कृत्य की श्रेणी का अपराध होने से आरोपी को फांसी की सजा की मांग करते हुए रैली निकालकर राष्ट्रपति के नाम अनुविभागीय अधिकारी पेटलावद को ज्ञापन सौंपा।

अखिल भारतीय सिर्वी महासभा के आव्हान पर सम्पूर्ण देश में बसे सिर्वी समाज के सदस्यों की मांग है कि आरोपी के द्वारा किया गया कृत्य क्रूरता की श्रेणी का होकर, जघन्य अपराध की श्रेणी में आता है। इसलिए आरोपी का मामला फास्ट ट्रेक कोर्ट में चलाया जावें एवं आरोपी को जल्द से जल्द फांसी की सजा सुनाई जाये। इस दौरान सैकड़ों युवा रैली के माध्यम से नारेबाजी करते हुए तहसील न्यायालय पहुँचे थे।

Next Post

फाजलपुरा में मृत मिला ई-रिक्शा चालक

Sat Feb 5 , 2022
घायल युवक की अस्पताल में हुई मौत उज्जैन, अग्निपथ। ई-रिक्शा चलाने वाले का शव शुक्रवार रात फाजलपुरा से बरामद किया गया। वही दुर्घटना में घायल हुए युवक की भी उपचार के दौरान मौत हो गई। चिमनगंज पुलिस ने दोनों के शनिवार सुबह पोस्टमार्टम कराये हैं। चिमनगंज थाना पुलिस ने बताया […]