नाबालिग ने ट्रैक्टर दौड़ाकर कई वाहनों को मारी टक्कर

Minor run tractor accident 100222

देवास से उज्जैन तक आया, पुलिस ने पकड़ा

उज्जैन, अग्निपथ। शहर में गुरुवार शाम को तेज रफ्तार से दौड़ते ट्रेक्टर ने कई वाहनों को टक्कर मार दी। दुर्घटना में कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गये और कुछ को चोंट आई। पुलिस ने नाबालिग चालक को हिरासत में लिया है।

महाकाल घाटी से पटनीबाजार की ओर तेज गति से दौड़ते ट्रेक्टर ने एक के बाद एक वाहनों को टक्कर मारना शुरू कर दिया। उसकी र तार कम नहीं हो रही थी। अनियंत्रित तेज गति से दौड़ते टे्रक्टर को रोकने के लिये लोगों ने दौड़ लगाई, महाकाल थाना पुलिस पटनी बाजार तक पहुंच गई। बमुश्किल ट्रेक्टर को रोका गया और चालक को पकड़ा, जो नाबालिग कान्हा पिता फूलसिंह राठौर (17) निवासी मुकुन्दखेड़ी देवास का रहने वाला है।

पूछताछ के बाद परिजनों को सूचना दी गई। बताया जा रहा है कि नाबालिग का दिमागी संतुलन ठीक नहीं है। वह दिन में देवास से ट्रेक्टर लेकर निकल गया था। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है। दुर्घटना में घायल हुसैन पिता भूरा निवासी गरीब नवाज कालोनी और 2 अन्य को चोंट लगने पर उपचार के लिये जिला अस्पताल भेजा गया।

नाबालिग के एक्टिवा, बाइक और कार चालकों को टक्कर मारी है। जिसमें एक पुजारी भी शामिल है। कुछ के वाहन क्षतिग्रस्त हुए है, लेकिन चोंट नहीं लगी है। जानकारी यह भी सामने आई है कि उसने कुछ ओर क्षेत्रों में वाहनों को टक्कर मारी, लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ है। परिजनों के आने पर उसके संबंध में पूरी जानकारी सामने आ पायेगी।

Next Post

उज्जैन में बिक रहा राजस्थान का नकली मिल्क केक, खाद्य सुरक्षा विभाग ने पकड़ा

Thu Feb 10 , 2022
असली बनाने में आता है 350 रुपए खर्च, नकली खरीदा 170 रुपए किलो उज्जैन, अग्निपथ। चिंतामण गणेश मंदिर के नजदीक एक रेस्टोरेंट से खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने 42 किलोग्राम नकली मिल्क केक जब्त किया है। मिल्क के केक के नमूने लेकर इन्हें भोपाल लैबोरेटरी में जांच के लिए […]
Milk cake