पौने पांच लाख का संपत्ति कर बकाया, औद्योगिक इकाई सील की

Dewas nagr nigam sampatti tax vasooli 15 02 22

नगर निगम देवास ने की सख्त कार्रवाई

देवास, अग्निपथ। निगम राजस्व विभाग की टीम द्वारा बकाया संपत्ति व अन्य करों की वसूली को लेकर शहर में सख्ती से कार्रवाई की जा रही है। बड़े बकायेदारों को चेतावनी पत्र देने के बाद भी संपत्ति कर जमा नहीं किए जाने पर निगम राजस्व विभाग की टीम द्वारा कुर्की की कार्रवाई की जा रही है।

इस दौरान नगर निगम राजस्व विभाग की टीम द्वारा औद्योगिक क्षेत्र क्रमांक 1 में के.एन.पी. औद्योगिक इकाई पर 4 लाख 64 हजार रुपये बकाया संपत्ति कर जमा नहीं किए जाने के कारण कंपनी पर कुर्की की कार्रवाई कर सील की गई। कुर्की की कार्रवाई के दौरान राजस्व अधिकारी प्रवीण पाठक एवं सहयोगी टीम के साथ उक्त कार्रवाई की गई।

प्रभारी सहायक आयुक्त तुराब खान ने बताया कि इस प्रकार के बड़े बकायेदारों के खिलाफ नगर निगम की टीम द्वारा कुर्की की कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी। शहरी क्षेत्र में बड़े बकायेदारों पर कुर्की की कार्रवाई के दौरान भूमि भवन स्वामियों द्वारा करों का भुगतान किया जा रहा है इसी प्रकार वार्ड 29, 30, 39, 40, 41 में निगम राजस्व विभाग की टीम द्वारा कैंपों के माध्यम से भी वसूली की जा रही है साथ ही कुर्की के प्रकरण भी तैयार किए जा कर कुर्की की जाने हेतु प्रकरण प्रस्तावित किए गए हैं।

Next Post

डॉक्टर के सरकारी आवास का कमरा सोयाबीन के बोरों से भरा, क्वार्टर किया सील

Tue Feb 15 , 2022
माकड़ौन, अग्निपथ। नगर के पशु चिकित्सा विभाग में डॉक्टर के सरकारी मकान को मंगलवार को तहसीलदार ने सील कर दिया। मकान के एक कमरे में सोयाबीन के बोरे भरे होने पर यह कार्रवाई की गई। तहसीलदार सपना शर्मा को माकड़ौन पशु चिकित्सा विभाग के सरकारी क्वार्टर में सोयाबीन के बोरे […]
Makdone doctor house seal 15 02 22