नलखेड़ा पुलिस ने पकड़ी 3 लाख से अधिक की शराब

तीन आरोपी युवक गिरफ्तार

नलखेड़ा, अग्निपथ। पिकअप वाहन से शराब का अवैध परिवहन करते पुलिस ने शुक्रवार शनिवार की दरम्यानी – रात तीन लाख रुपये की विदेशी शराब जब्त की है। इस मामले में तीन आरोपियों की गिरफ्तार कर वाहन जब्त किया गया है

पुलिस के अनुसार 25 एवं 26 मार्च की दरमियान रात्रि में पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम मोड़ी की ओर से एक पिकअप वाहन भारी मात्रा में अवैध शराब लेकर नलखेड़ा की तरफ आ रही है ।

इस पर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सगर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नवलसिंह सिसौदिया एवं एसडीओपी सुसनेर नाहर सिंह रावत के निर्देश पर थाना प्रभारी डीआर बच्चन के नेतृत्व में टीम गठित की गई।

टीम ने दबिश के दौरान ग्राम ताखला के आगे महादेव मंदिर के रास्ते के पास ग्राम मोड़ी-ताखला रोड से तीन आरोपी विनोद पिता धनसिंह गुर्जर (20 वर्ष), नटवर पिता शिवनारायण गुर्जर ( 30 वर्ष) दोनों निवासी लटूरी उमठ तथा रामबाबू पिता लालजी मेघवाल (20 वर्ष) निवासी लटूरी के कब्जे से कुल 156 पेटी बियर व बोलेरो पिकअप जब्त किया गया है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया । पुलिस के मुताबिक जब्त अवैध शराब की कीमत 3 लाख 88 हजार रुपए एवं जब्त महिंद्रा कंपनी की बोलेरो पिकअप की कीमत लगभग 9 लाख रुपए है ।

ये थे टीम में

उक्त अवैध शराब पकड़ने में उप निरीक्षक कैलाश नायक प्रधान आरक्षक मनोज कुमार चौहान, उपेंद्रसिंह यादव, प्रवीण यादव आरक्षक रामप्रसाद दांगी, पवन जावरिया, मेहरबानसिंह दांगी, संजय दांगी, महेश बगानिया, जगदीश दांगी, जितेंद्रसिंह राजपूत, संदीप शर्मा व डायल 100 चालक चंद्रपाल सिंह राजपूत की सराहनीय भूमिका रही।

Next Post

165 वर्ष पूर्व अंग्रेजों द्वारा रोपित नफरत की बेल पूरी यौवन पर

Mon Mar 28 , 2022
देश के साम्प्रदायिक सौहार्द पर शायद किसी की बुरी नजर लग गयी है। ऐसा नहीं है कि हिंदू-मुस्लिमों के बीच रोपित की गयी नफरत की यह बेल अचानक से अपने यौवन पर आ गयी हो इसे इस अवस्था में पहुँचने में पूरे 165 वर्ष लगे हैं। भारत के प्रथम स्वतंत्रता […]