शराब दुकान लगाने की अनुमति दी तो आंदोलन करेंगे वार्ड सात के रहवासी

Nalkheda sharb dukan virodh 30 03 22

कलेक्टर के नाम दिया ज्ञापन

नलखेड़ा, अग्निपथ। नगर के वार्ड क्रमांक 7 में शराब दुकान लगाने की अनुमति देने को लेकर क्षेत्र के रहवासियों ने विरोध जताया है। शराब दुकान की अनुमति नहीं देने के लिए वार्डवासियों ने कलेक्टर के नाम ज्ञापन दिया।

बुधवार को तहसीलदार पारस वैश्य को दिए ज्ञापन में बताया गया कि वार्ड क्रमांक 7 मां बगलामुखी मंदिर से लगा है और इस वार्ड में उच्च वर्ग के लोग रहते हैं। वहीं इस वार्ड से नलखेड़ा-छापीहेड़ा व नलखेड़ा-जीरापुर प्रमुख मार्ग भी निकलते हैं। अगर वार्ड में शराब की दुकान खुलती है तो आए दिन लोग शराब पीकर वार्ड में हुड़दंग मचाएंगे। दोनों प्रमुख मार्ग इसी वार्ड से निकलने के कारण दुर्घटनाएं भी बढ़ेगी।

ज्ञापन में बताया गया कि वर्तमान में देसी एवं अंग्रेजी दोनों शराब के ठेके आमला रोड पर संचालित हो रहे हैं। और अब 1 अप्रैल से नए वर्ष का शराब का ठेका होने जा रहा है।

ज्ञापन में वार्ड वासियों ने चेतावनी दी कि अगर जन भावना के विपरीत प्रशासन द्वारा वार्ड सात में शराब की दुकान की अनुमति प्रधान की तो वार्ड वासियों द्वारा आंदोलन किया जाएगा जिसकी समस्त जवाबदारी शासन-प्रशासन की रहेगी। ज्ञापन देते समय बड़ी संख्या में वार्ड क्रमांक सात के रहवासी उपस्थित थे।

Next Post

बगीचा उजाड़ बनाई सडक़, अब उसे तोड़ सामुदायिक भवन बनेगा

Wed Mar 30 , 2022
थांदला, अग्निपथ। नगर परिषद द्वारा जनधन का दुरूपयोग करते हुए केशव उद्यान को उजाड़ कर बनाई गई सडक़ को बचाने के लिये नया पैतरा आजमाने की कोशिष भारी पड़ती नजर आ रही है। गौरतलब है कि केशव उद्यान में बनाई गई सडक़ को प्रशासन ने जनधन का दुरूपयोग व आमजन […]