6 वर्षीय बालिका के साथ युवक ने की हैवानियत, आरोपी दो घंटे में गिरफ्तार

सुसनेर, अग्निपथ। नगर के पांच पुलिया क्षेत्र में एक 6 वर्षीय बालिका के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। घटना के कुछ घंटों बाद नगर में तनाव की स्थिति पैदा हो गई। घटना से गुस्साए लोगो ने डाक बंगला रोड पर चक्का जाम करने का प्रयास किया।

मौके पर पहुचे पुलिस जवानो ने तुरन्त स्थिति को संभाल लिया और हालात सामान्य हो गए। हालाकिं पुलिस ने तत्परता से कार्यवाई करते हुए 2 घंटे के भीतर घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को राउंडअप कर लिया है।

मामले में आरोपी युवक को नगर के सांई तिराहे से गिरफतार कर किया गया। पीिडत बालिका द्वारा पकडे गए युवक की पहचान कर पुष्टी की गई है। घटना की जानकारी लगते ही जिला कलेक्टर अवधेश शर्मा, पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सगर, एसडीएम सोहन कनास, एसडीओपी एन एस रावत, तहसीलदार विजय सेनानी, नायब तहसीलदार देवेन्द्र दानगढ भी थाने पहुच गए।

घटना सुबह साढे 10 बजे की है। पांचपुिलया क्षैत्र में अपने नाना की दुकान पर खेल रही 6 साल की बालिका को अकेला पाकर समीस्थ ग्राम के एक 20 वर्षीय युवक ने उसके साथ दुष्कर्म कर मौके से फरार हो गया था। बालिका के गुप्तांगो से रक्त बहने पर परिजनो को शंका हुई और तुरन्त इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर बालिका को नगर के शासकीय अस्पताल में मेिडकल जांच कराई गई। पुलिस ने आरोपी युवक पर विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया। इस दौरान बालिका के परिजनो व अन्य रिश्तेदारो की भीड़ भी थाने में जमा रही।

मामले में प्रशासन द्वारा आरोपी युवक के ग्राम नांदना में पहुंचकर आरोपी का मकान तोडऩे की कारवाई की। इस दौरान आरोपी के परिजन युवक के मानसिक रूप से बीमार होने के बात कहते रहे।

बता दे कि प्रदेश के मुखिया शिवराजसिंह चौहान द्वारा अपराधियो के विरूद्ध कारवाई करते हुए उनके मकान तोडने के निर्देश प्रशासन को दे रखे है जिसके चलते यह कारवाई की गई है। सुसनेर क्षैत्र इस तरह की कारवाई पहली बार हुई है।

इनका कहना

सुसनेर में सुबह 6 साल की बालिका के साथ बलात्कार की घटना हुई है। जिसे गंभीर प्रकरण मानते हुए दस हजार रूपए के इनाम की घोषणा की गई थी। इस में आरोपी को गिरफतार किया गया है। इस प्रकरण को चिन्हित प्रकरण में शामिल करते हुए आरोपी को सजा कराई जाएगी।
– राकेश कुमार सगर, जिला पुलिस अधीक्षक आगर

Next Post

बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने दिया धरना

Thu Mar 31 , 2022
महिदपुर, अग्निपथ। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देश पर एवं जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमल पटेल के आह्वान पर ब्लॉक कांग्रेस महिदपुर अध्यक्ष गजराजसिंह पंवार, झारड़ा ब्लाक अध्यक्ष विक्रमसिंह रुदाहेड़ा, शहर कांग्रेस अध्यक्ष सगीर बेग के नेतृत्व में पेट्रोल, डीजल, गैस की मूल्यवृद्धि व […]