बिजली कटौती से गुस्साए लोगों ने बिजली कंपनी के दफ्तर पर जड़ा ताला

युवा कांग्रेस ने खोला मोर्चा, विजयागंज मंडी विद्युत वितरण केन्द्र का किया घेराव

देवास, अग्निपथ। रोज-रोज हो रही अघोषित विद्युत कटौती के खिलाफ युवा कांग्रेस ने मोर्चा संभाल लिया है। आक्रोशित लोगों ने संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर बिजली कंपनी के दफ्तर पर घेराव कर ताला जड़ दिया।

आक्रोशित लोगों ने युवक कांग्रेस महासचिव मलखानसिंह देवड़ा के नेतृत्व में विद्युत वितरण केन्द्र विजयागंज मंडी का घेराव कर दिया। यहां अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा संतुष्टि जनक उत्तर न मिलने पर युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने केंद्र पर ताला जड़ दिया। जिसे मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों की समझाइश के बाद खोल दिया गया।

इस अवसर पर युवक कांग्रेस द्वारा अधीक्षण यंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर विद्युत कटौती तत्काल प्रभाव से बंद करने की मांग की गई। साथ ही स्थिति में सुधार न होने पर युवा कांग्रेस द्वारा उग्र आंदोलन की चेतावनी दी। ज्ञापन का वाचन अनिल जायसवाल ने किया।

कार्यकर्ताओं का आभार दीपक मोदी ने माना। इस अवसर पर अनिल जायसवाल, गजराजसिंह गोहिल, रवि कुमावत, संजू बाबा, धनसिंह लोहाना, अफजल पटेल, बाबू जाफर, विजेन्द्र सिंह बरखेड़ी, सुरेश राठौड़, मोहन नरसला, जयसिंह खेड़ा, विजय पटेल, लोकेंद्र सिंह पटेल, राहुल राठौड़, रमेश जनपद सहित बड़ी संख्या में युवक कांग्रेसजन एवं क्षेत्रवासी थे।

Next Post

गोठड़ा माताजी की भविष्यवाणी: फसल के भाव तेज रहेंगे, सावन में कोरोना का भय: साल खुशहाल-बारिश खूब

Sun Apr 10 , 2022
मलेनी नदी के किनारे साल की भविष्यवाणी सुनने उमड़ी लोगों की भीड़। जावरा, अग्निपथ। गोठड़ा माताजी गांव में आज मालवा की प्रसिद्ध भविष्यवाणी का आयोजन हुआ। यहां मां महिषासुर मर्दिनी के मंदिर के पास स्थित मलेनी नदी के भविष्यवाणी पर वर्षभर की मौसम ,कृषि और राजनीति से संबंधित भविष्यवाणी पंडा […]
Jaora gothda bhavishyavani 10 4 22