नागदा पुलिस का अलर्ट मोड, किराएदारों की सूची दें

अगर वारदात होती है तो मकान मालिक पर भी दर्ज होगा केस

नागदा, अग्निपथ। रतलाम जिले के युवकों के जयपुर में पकड़े जाने के बाद उज्जैन जिला पुलिस अलर्ट मोड में है। एसपी सत्येंद्र शुक्ल ने प्रत्येक थाने को अपने थाना क्षेत्र में किराए से रहने वाले लोगों की जानकारी मांगी है।

बिरलाग्राम व मंडी थाना क्षेत्र के प्रत्येक मकान मालिक को अपने यहां किराए से रहने वाले व्यक्ति की संपूर्ण जानकारी दस्तावेजों समेत थाने में जमा कराने को कहा गया है। यदि कोई मकान मालिक किराएदार की जानकारी नहीं देता है और किराएदार किसी तरह की वारदात करता है तो संबंधित मकान मालिक पर भी प्रकरण दर्ज किया जाएगा।

इसी प्रकार होटल और लॉज में रुकने वाले प्रत्येक व्यक्ति की जानकारी दस्तावेज सहित थाने में जमा कराने के निर्देश दिए गए। मंडी थाना प्रभारी श्याम चंद्र शर्मा ने रहवासियों से अनुरोध किया है कि यदि उनके मकान में कोई किराए से निवासरत है। तो उसकी जानकारी पुलिस थाने में दें। ताकि कोई बाहरी व्यक्ति शहर में वारदात ना कर सके।

गौरतलब है कि बीते 8 अप्रैल को खाचरौद के शीतला माता मंदिर चौराहे पर एक बंगाली डॉक्टर पर स्वास्थ विभाग ने कार्रवाई की थी। जहां से एक्सपायरी दवाइयों को भारी मात्रा में जप्त किया गया था। जांच में पाया गया था कि बंगाली डॉक्टर का वास्तविक नाम कुमार विश्वास था।

वह खाचरौद में लंबे समय से तुषार पांडे के नाम से किराए के मकान में दुकान का संचालन कर रहा था। इसी प्रकार बिरलाग्राम के सी-ब्लॉक क्षेत्र में बिना डिग्री वाला बंगाली डॉक्टर किराए के मकान में दुकान का संचालन कर रहा है। मालूम हो कि स्वास्थ विभाग और पुलिस द्वारा फर्जी डॉक्टरों पर लंबे समय से चालानी कार्रवाई नहीं की गई है।

Next Post

पत्नी के अवैध संबंध से तंग पति ने की आत्महत्या

Wed Apr 20 , 2022
आरोपियों पर कार्रवाई के लिए छोटा ने एसपी से लगाई गुहार देवास, अग्निपथ। जिले के ग्राम चापड़ा (श्याम नगर) रहने वाले मुकेश पिता सजन सिंह चौहान ने 11 अप्रैल को जहर पीकर जीवन लीला समाप्त कर ली। आत्महत्या के लिए उकसाने वाले आरोपियों पर कार्यवाही व गिरफ्तारी को लेकर मुकेश […]