निजामुद्दीन एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से गैटमेन की मौत

नागदा, अग्निपथ। हजरत निजामुद्दीन एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से गांव अमलावदिया में स्थित रेलवे फाटक पर गेटमेन की मौत हो गई। आरपीएफ और बिरलाग्राम पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला जांच में लिया। बिरलाग्राम पुलिए ने मर्ग कायम कर शव का पीएम करवाकर परिजनों के सुपूर्द किया।

हजरत निजामुद्दीन एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से गेटमैन विनोद जागोदिया पिता केशुराम जागोदिया की शनिवार की सुबह लगभग नौ बजे गांव अमलावदिया के समीप स्थित गेट नंबर 2 एक्स पर मौत हो गई। चॉबीमैन केशुराम ने बताया कि प्रतिदिन की तरह सुबह सात बजे विनोद कार्यस्थल पर पहुंचा, जब तक सामान्य था। निजामुद्दीन ट्रेन लगभग दो घंटे लेट थी, इसी दौरान विनोद लघुशंका करके लौट रहा था कि ट्रेन की चपेट में आ गया। बकरी चराने वाले व्यक्ति की सूचना पर केशुराम मौके पर पहुंचा। विनोद मुलरुप से कुम्हारवाड़ी तहसील खाचरौद का रहने वाला है पिछले कुछ समय से नागदा स्थित रेलवे कॉलोनी बिरलाग्राम में आ रहने लगा था।

विनोद के दो पुत्र और एक पुत्री है जबकि पत्नी गृहणी है। घटना की जानकारी लगते ही आरपीएफ टीआई अवधेश कुमार पांडे, एसआई स्मिता सोनपुरे, प्रधान आरक्षक आरके दुबे, बिरलाग्राम एसआई हरेंद्रप्रतापसिंह चौहान, प्रधान आरक्षक कालुराम, जीआरपी के प्रतीकसिंह आदि मौके पर पहुंचे। बिरलाग्राम पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम करवाकर परिजनों के सुपूर्द किया।

Next Post

बस स्टैण्ड पर बसों से अवैध वसूली पर हुई कारवाई

Sat Jun 4 , 2022
पाँच बस एजेन्टों को किया गिरफ्तार झाबुआ, अग्निपथ। शहर के मध्य में स्थित बस स्टैण्ड पर आये दिन विवाद व ऐजेन्टों के अवैध वसुली की शिकायत लगातार प्राप्त हो रही थी, पूर्व में भी मारपीट व अन्य छोटी घटनाएं हुई है जो थाने तक सूचना नहीं पहुँच पाती थी। फरियादी […]