रणबीर कपूर-आलिया भट्ट रात 10 बजे तक महाकाल मंदिर नहीं पहुंचे, बजरंग दल-विहिप का हंगामा

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

उज्जैन, अग्निपथ। बॉलीवुड के पॉपुलर कपल रणबीर कपूर-आलिया भट्ट मंगलवार शाम महाकाल मंदिर के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे। हालांकि, उनके आने से पहले ही बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने महाकाल मंदिर के मुख्य और वीवीआईपी शंख द्वार पर जोरदार हंगामा कर दिया। ऐसे में रणबीर, आलिया और अयान मुखर्जी तीनों सीधे उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह के घर पहुंच गए। लेकिन रात 10 बजे रणवीर और आलिया दर्शन के लिए महाकाल मंदिर नहीं पहुंचे थे।
प्रदर्शनकारियों को खदेड़ा

हिंदू संगठन के कार्यकर्ता रणबीर और आलिया को काले झंडे दिखाने के इरादे से पहुंचे थे। हालांकि पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए उन्हें खदेड़ दिया। बजरंग दल कार्यकर्ताओं का कहना था कि रणबीर कपूर खुद बता चुके हैं कि वे बीफ (गोमांस) खाते हैं। ऐसे में बीफ खाने वालों को मंदिर में कैसे प्रवेश दिया जा रहा है, प्रशासन को जवाब देना होगा।

शाम को इंदौर पहुंचे, वहां से उज्जैन आए

स्टार कपल शाम 6.30 बजे इंदौर एयरपोर्ट पर उतरे, फिर यहां से उज्जैन के लिए रवाना हुए। दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की सफलता के लिए आशीर्वाद मांगने आए हैं। फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी उनके साथ हैं। इससे पहले कपल ने एक वीडियो जारी कर उज्जैन आने की जानकारी दी थी। दोनों ने इसी साल 14 अप्रैल को शादी की थी। आलिया भट्ट फिलहाल प्रेग्नेंट हैं।

Next Post

सरकारी जमीन पर काटी थी कॉलोनी वकील और मुंशी को जेल भेजा

Tue Sep 6 , 2022
पांच माह पहले दर्ज केस में चालान पेश,जमानत पर सुनवाई आज उज्जैन,अग्निपथ। धोखाधड़ी के केस में नागझिरी पुलिस ने अभिभाषक ओम प्रकाश नाहटा और उनकी मुंशी माणकलाल राठौर को मंगलवार सुबह जेल भेजा है। आरोप है कि दोनों ने करीब 8 साल पहले विक्रम नगर में सरकारी जमीन पर प्लाट […]