पति की मौत के बाद प्रेमिका ने बनवाये फर्जी दस्तावेज

कार अपने नाम कराई, पत्नी की शिकायत पर केस दर्ज

उज्जैन,अग्निपथ। पति-पत्नी का तलाक होने के बाद प्रेमिका बीच में आई गई। पति की मौत के बाद प्रेमिका ने फर्जी दस्तावेज बनवा कर कार अपने नाम करा ली। पुलिस ने जांच के बाद मामला दर्ज कर प्रेमिका की तलाश शुरु की है।

जिला संघ में सीईओ रहे जगदीश शर्मा अपनी पत्नी निर्मला से तलाक लेकर कुछ सालों से ओरा पार्क कालोनी में बेटे राजेश के साथ निवास करने लगे थे। पत्नी दूसरे बेटे जितेन्द्र के साथ गायत्रीनगर में रहती है। कोरोना काल में जगदीश शर्मा का निधन हो गया। पत्नी से तलाक के बाद जगदीश के संबंध मनीषा बैरागी नाम से हो गये थे। जगदीश की मौत के बाद उसने फर्जी मृत्यु प्रमाण-पत्र और दस्तावेज बनवाकर पत्नी की जगह खुद का नाम दर्ज करा लिया।

कुछ महिनों पहले उसने आरटीओ में फर्जी मृत्यु प्रमाण पत्र प्रस्तुत कर जगदीश की कार अपने नाम करा ली। निर्मला और उसके बेटों को मनीषा की करतूत का पता चला तो उन्होने मामले की शिकायत माधवनगर थाने पहुंचकर की। पुलिस ने जांच के बाद मामले में शनिवार को मनीषा के खिलाफ धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया है।

तलाक के बाद आई थी संपर्क में

बताया जा रहा है कि जगदीश और निर्मला का तलाक होने के बाद मनीषा जगदीश के संपर्क में आई थी और दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग हो गया था। इस बात की जानकारी तलाश ले चुकी पत्नी और बेटो को नहीं लगी। लेकिन जगदीश की मौत के बाद प्रेमिका मनीषा ने संपति अपने नाम कराने के लिये फर्जी दस्तावेज तैयार कर लिये। माधवनगर टीआई मनीष लोधा के अनुसार मनीषा के हिरासत में आने के बाद फर्जी दस्तावेज बनाने वालों की जानकारी सामने आने पर मामले में आरोपियों की सं या बढ़ सकती है।

Next Post

युवक के घर से एक्टिवा उठाकर ले गया बदमाश

Sat Sep 10 , 2022
पूर्व में रखी थी गिरवी, एसपी से शिकायत उज्जैन,अग्निपथ। चार बदमाश शुक्रवार-शनिवार रात देसाईनगर पहुंचे और युवक को धमकाने के बाद उसकी एक्टिवा का लॉक तोडक़र ले गये। बदमाशों में शामिल एक ने कुछ समय पहले युवक की एक्टिवा गिरवी रख दी थी। मामले की शिकायत एसपी कार्यालय पहुंचकर की […]