दूसरों की जान भी जोखिम में डाल रहे बाइकर्स

धार, अग्निपथ। आजकल के युवा रफ्तार से खासे रोमांचित हो रहे है, ये अपने साथ-साथ अन्य लोगो की जान जोखिम में डाल देते हैं। सडक़ों पर स्पोट्र्स बाइक से मौत की रेस लगाते हैं। ऐसे ही एक मामले में शहर के मांडू रोड पर दो स्कूली छात्र स्टंट करने के चक्कर में घायल हो गए। दोनों की छात्र मांडू रोड पर तेज रफ्तार बाइक से बिजली के पोल से टकरा गए। स्थानीय लोगो की मदद से दोनों छात्रो को जिला चिकित्साल में भर्ती कराया गया है। जिन्हें सिर और पैर में गंभीर चोट आई है।

दरअसल दीनदयालपुरम निवासी दिनेश पिता करण और शेखर पिता बाबूलाल बुधवार सुबह बाइक (एमपी 11 जी 5595) से स्कूल जाने के लिए निकले थे। मांडू रोड पर रिलांयस पेट्रोल पंप के आगे तेज रफ्तार बाइक के स्टंट कर रहे थे। इस दौरान बाइक बेकाबू हो गई और बिजली के पोल से टकरा गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि बाइक की स्पीड बहुत तेज थी, जिससे छात्र बाइक नियंत्रित नहीं कर पाए।

एंबुलेंस और पुलिस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों को पैर और सिर में गंभीर चोट आई है। बुलेट के साइलेंसर से निकलने वाली पटाखों की आवाज के बाद अब शहर में स्टंटबाजी की होड़ मची हुई है। यह स्टंटबाज तेज रफ्तार से बाइक चलाकर स्टंट करते है, अन्य बाइक पर बैठे इनके साथी इनके मोबाइल से वीडियों शूट कर रिल्स बनाते हैं।

पुलिस विभाग कर रहा जागरुक

पुलिस विभाग इन दिनों बाइक चालकों को हेलमेट के लिए जागरुक कर रहा है, नहीं लगाने वालों से चालान बनाकर जुर्माना भी वसुला जा रहा है, इसके बाद भी स्टंटबाज बेखौफ स्टंट कर रहे है। मांडू रोड पर इन दिनों इस तरह के स्टंट आए दिन देखे जाते है।

Next Post

लापरवाही बरतने पर एक सचिव निलंबित, 10 की वेतनवृद्धि रोकी

Wed Oct 12 , 2022
धार, अग्निपथ। मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत के एल मीणा ने प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण में कार्य नहीं किए जाने तथा अपने पदीय दायित्वों के निर्वहन में लापरवाही, अनुशासनहीनता एवं उदासीनता बरतने पर जनपद पंचायत नालछा के एक सचिव को निलंबित एवं 10 सचिवों की एक-एक वेतनवृद्धि असंचयी प्रभाव से […]